Ajab GazabIndia

शौच कर रहे शख्स पर 13 फुट लंबे अजगर ने किया हमला, देखें कैसे बचाई जान…

शौच कर रहे शख्स पर 13 फुट लंबे अजगर ने किया हमला, देखें कैसे बचाई जान…

शौच कर रहे शख्स पर 13 फुट लंबे अजगर ने किया हमला, देखें कैसे बचाई जान…

मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक खौफनाक और हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जहां शौच के लिए गए एक युवक को 13 फीट लंबे अजगर ने गर्दन से दबोचकर निगलने की कोशिश की। इस दौरान अजगर की गिरफ्त में आए ग्रामीण युवक ने अजगर का मुंह पकड़कर करीब 20 मिनट तक संघर्ष किया। इस दौरान उसने अपने हाथ-पैरों से खूब संघर्ष किया लेकिन जब वह उसकी गिरफ्त से छूटने में नाकाम रहा तो युवक ने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया।

चीख-पुकार सुनकर जब ग्रामीण वहां पहुंचे तो देखा कि एक युवक खतरनाक अजगर के चंगुल में फंसा हुआ है। ग्रामीणों ने लाठी-डंडों और तलवारों से अजगर पर हमला कर उसे मार डाला। उन्होंने अजगर के टुकड़े-टुकड़े कर युवक की जान बचाई। इस पूरी घटना का वीडियो किसी ग्रामीण ने बना लिया जो रविवार देर रात सामने आया।

घटना जबलपुर के कुंडम तहसील के बघराजी गांव के कल्याणपुर गांव की बताई जा रही है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लाइव हिंदुस्तान इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। घटना 17 जुलाई की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार मंडला जिले से कल्याणपुर में बारात आई थी। बारात में राम सहाय भी आया था। वह मॉर्निंग वॉक के लिए जंगल की ओर गया था। वह शौच के लिए बैठा था, इसी दौरान 13 फीट लंबे अजगर ने उस पर हमला कर दिया।

अजगर की गिरफ्त में फंसे राम सहाय ने अजगर का मुंह पकड़ लिया और चीखने लगा। अजगर युवक की गर्दन तक पहुंच गया और उसे कसकर जकड़ लिया। अजगर युवक को निगलने की कोशिश कर रहा था। युवक की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। लोगों ने कुल्हाड़ी और अन्य धारदार हथियारों से अजगर को काटकर युवक की जान बचाई।

वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि गांव वालों को अजगर पर काबू पाना नहीं आता था। इस वजह से उन्हें लड़की की जान बचाने के लिए जंगली जानवर को मारना पड़ा। गांव वालों का यह भी कहना है कि उन्होंने मजबूरी में अजगर को मारा। अगर वे ऐसा नहीं करते तो लड़के को छुड़ाना मुश्किल हो जाता। धीरे-धीरे अजगर लड़के का दम घोंट रहा था। अगर थोड़ी भी देर होती तो लड़के की मौत हो जाती। वन विभाग ने पंचनामा कर गांव के बाहर अजगर का अंतिम संस्कार कर दिया।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply