AutomobileIndia

सड़कों की रानी Bajaj Platina पर मिल रहा बंपर ऑफर, मात्र इतनी कम कीमत पर खरीदकर ले जाएं घऱ 1

सड़कों की रानी Bajaj Platina पर मिल रहा बंपर ऑफर, मात्र इतनी कम कीमत पर खरीदकर ले जाएं घऱ 1

नई दिल्ली: बारीश की फुहारों के बीच अब भारत के टू व्हीलर मार्केट में बजाज कंपनी की बाइक अपनी झमझामाती चाल से लोगों का दिल लूटती नजर आ रही है। यह बाइक हर मोड पर अपनी शानदार रफ्तार के साथ दौड़ती नजर आती है। जिसके चलते ज के युवा इस कपंनी की बाइक को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। कपंनी ने इस स्पोर्ट्स बाइक को बेहतर बनाने के लिए इसमें काफी पावरफुल इंजन बी दिया है जिसके चलते बाइक का माइलेज भी दमदार देखने को मिलता है यदि आप भी बजाज कपंनी की माइलेज किंग’ Bajaj Platina प्लेटिना (Bajaj Platina) को खरीदने के बारे में सोच रहे है।  तो आइए जानते है इसमें मिलने वाले शानदार ऑफर के बारे में..

Bajaj Platina का इंजन

Bajaj Platina बाइक के इंजन के बारे में बात करें, तो इसमें कपंनी ने 102 सीसी इंजन का दमदार इस्तेमाल दिया है। जो 7.9Ps अधिकतम पावर के साथ 8.3Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस बाइक में सेफ्टी के लिए ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है और इसमें कंपनी ने 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया है।

Bajaj Platina की कीमत

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक की कीमत के बारे में बात करें, तो मार्केट में इस बाइक की कीमत लगभग 67,808 रुपये के करीब की है। लेकिन यदि आप बाइक को खरीदने के लिए इतनी कीमत नही दे पा रहे है तो इसे आप कम कीमत पर भी ले सकते हैं। आपको बता दें कि पुरानी टू व्हीलर की खरीद विक्री करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट यह बाइक आपको काफी कम कीमत के साथ मिल सकती है।

Bajaj Platina पर मिल रहा है शानदार ऑफर

साल 2011 मॉडल की बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक Olx वेबसाइट पर अच्छी कंडिशन के साथ बेचने के लिए रखी गई है। जो अबतक 27,000 किलोमीटर तक चली है। इसकी कीमत 18,000 रुपए हैं।

इसी तरह से साल 2012 मॉडल की बजाज प्लेटिना(Bajaj Platina)  को Olx वेबसाइट पर बेचने के लिए रखा गया है। यह बाइक अब तक 42,355 किलोमीटर तक चली हुई है इस बाइक की कीमत  22,500 रुपये के करीब की रखी गई है।


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply