Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

सड़क पर गिरे बुजुर्ग को बचाने दौड़ा युवक लेकिन नहीं पता था वहां बैठी है उसकी मौत….

सड़क पर गिरे बुजुर्ग को बचाने दौड़ा युवक लेकिन नहीं पता था वहां बैठी है उसकी मौत….
सड़क पर गिरे बुजुर्ग को बचाने दौड़ा युवक लेकिन नहीं पता था वहां बैठी है उसकी मौत….

गाजियाबाद. रास्ते से गुजर रहे एक बुजुर्ग व्यक्ति बिजली के तार की चपेट में आकर गिर पड़े। 22 वर्षीय युवक ने बुजुर्ग को गिरते देखा तो अपनी बाइक रोककर उनकी मदद के लिए दौड़ा। लेकिन मदद करते समय युवक को भी बिजली का झटका लगा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह दर्दनाक घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हुई है।

मसूरी के पास गंगा नदी के पानी के लिए बनाई गई नहर के पास यह घटना घटी। चांद मोहम्मद नामक बुजुर्ग व्यक्ति इसी रास्ते से गुजर रहे थे तभी वह बिजली के तार की चपेट में आ गए और गिर पड़े। इसी दौरान रिश्तेदार के साथ बाइक से जा रहे मोहम्मद कैफ ने बुजुर्ग को सड़क पर गिरा हुआ देखा। कुछ दूरी पर बाइक रोककर मोहम्मद कैफ तुरंत बुजुर्ग को बचाने के लिए दौड़े।

दौड़कर आए कैफ ने बेहोश होकर सड़क पर गिरे बुजुर्ग को उठाने की कोशिश की। लेकिन जमीन से कुछ ऊंचाई पर लटक रहे 11 किलोवाट के बिजली के तार कैफ की पीठ को छू गए। देखते ही देखते कैफ के शरीर में बिजली दौड़ गई। जिससे कैफ का शरीर जलकर खाक हो गया। कैफ के साथ आए रिश्तेदार भी दौड़कर बुजुर्ग की मदद के लिए आए। लेकिन उनके पास पहुंचने से पहले ही मोहम्मद कैफ की करंट लगने से मौत हो गई।

बुजुर्ग चांद मोहम्मद जमीन पर गिरे हुए थे, इसलिए उन्हें भी कुछ जलन हुई है। बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर मृतक युवक के परिजनों ने बिजली विभाग के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कराया है। स्थानीय लोगों ने भी बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोश जताया है। परिजनों का आरोप है कि कई दिनों से बिजली का तार टूटा हुआ था। विभाग ने इसे ठीक नहीं करवाया। जिससे एक मासूम की जान चली गई।

Leave a Reply