google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Thursday, February 9, 2023
Ajab Gazab

सफाई को लेकर देवरानी जेठानी में हुआ झोटमझोट लड़ाई

दोस्तों आप सभी के आसपास कभी ना कभी महिलाओं में झगड़ा होते हुए जरूर आपने देखा होगा। कभी-कभी झगड़े इस कदर बढ़ जाती है इसमें हाथापाई की नौबत भी आ जाती है। वैसे तो सोशल मीडिया पर आपको हर टॉपिक से जुड़े वीडियो देखने को मिलेंगे। इससे भी जुड़े वीडियो देखने को मिल ही जाते हैं जो लोगों को हैरान कर देते है।

ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें दो आमने-सामने की महिलाएं आपस में इस कदर लड़ती है कि आपस में उठापटक भी हो जाता है।

वायरल हुई वीडियो में आप देख सकते है रेड कलर का साड़ी पहने एक महिला अपने घर के बाहर झाड़ू लगा रही है। झाड़ू लगाते हुए वह बीच-बीच में कुछ बोलती रहती है। झाड़ू लगाते लगाते वह बाहर तक आती है। वहीं पर दो तीन बकरियां खड़ी रहती है जिन्हें पैर से वह महिला मारने लगती है, तभी अंदर से पीले रंग की साड़ी पहने दूसरी महिलाआती है और आपस में दोनों झगड़ा करना शुरू कर देती है।

उनके पास और भी लोग आकर खड़े हो जाते है और तमाशा देखने लगते है। आप देख सकते है बात करते करते दोनों महिलाएं आपस में भिड़ जाती है और उठापटक की नौबत आ जाती है। लोग वहीं पर खड़े होकर उनके झगड़े को खूब इंजॉय कर रहे है और खूब मजे लेकर देख रहे है। कोई छुड़ाने नहीं आया लेकिन हां मजे लेकर देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ जरूर है। यह महिलाएं बिना कुछ सोचे समझे लड़ती ही जा रही है बल्कि आप देखेंगे पीले रंग की साड़ी पहनी महिला दूसरी महिला को जमीन पर पटक देती है।

सोशल मीडिया पर दो महिलाओं के आपस की लड़ाई का यह वीडियो खूब छाया हुआ है। जिसमें लड़ाई का एक ऐसा स्तर देखने को मिला जहां लोग अपनी सीमाएं भूल कर एक दूसरे पर हाथापाई करने लगती है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है और लोग इसे देखकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply