AutomobileIndia

सबके भेद खुलेंगे – सबका भांडा फूटेगा, Hero Hunk करेगा मार्केट मे ऐसी वापसी

सबके भेद खुलेंगे – सबका भांडा फूटेगा, Hero Hunk करेगा मार्केट मे ऐसी वापसी

Hero Hunk 160 R दिन पर दिन जैसे-जैसे ऑटोमोबाइल सेक्टर में आकर्षक लुक वाली बाइक की डिमांड बढ़ रही है वैसे-वैसे सभी बाइक कंपनी अपने नए मॉडल को अपडेटेड फीचर्स के साथ लॉन्च करने पर जोर दे रही है। ऐसे में हीरो हंक ने पहली बार अपने इस शानदार मॉडल को लॉन्च करने के बारे में फैसला कर लिया है।

कंपनी की तरफ से दी जा रही डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको बेहतरीन इंजन स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ सभी आधुनिक फीचर्स और बेहतरीन रंग के विकल्प भी दिए जा रहे हैं। अगर आप भी अपने लिए आधुनिक फीचर्स वाली इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई डिटेल्स को ध्यान से पढ़ें।  

आधुनिक फीचर्स का भंडार

हाल ही में कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे सबसे पहले तो आपको इस मॉडल में फुली डिजिटल TFT स्क्रीन की सुविधा देखने को मिलेगी जो कि आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दे रही है। इसके अलावा इस ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सहायता से आप अपने स्मार्टफोन को इस बाइक से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं जिससे आपको एसएमएस और कॉल के नोटिफिकेशन मिल जाएंगे। वही इस बाइक में आपको सेफ्टी के लिए ABS और डिस्क ब्रेक की भी सुविधा दी जा रही है।  

इंजन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब

अब अगर हम इस मॉडल पर मिलने वाले इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 160 cc का लाजवाब इंजन देखने को मिल रहा है। कंपनी का दावा है कि यह दमदार इंजन इस बाइक को 8500 rpm पर 14.4 ps की धांसू पावर और 6500 rpm पर 12.8 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता देता है। 

Hero Hunk 160 R Pricing details

अगर ऊपर बताई गई इंजन स्पेसिफिकेशन स्पीड माइलेज और आधुनिक फीचर्स के पूरे डिटेल्स को पढ़ने के बाद अपने हीरो हंक 160 को अपना बनाने के बारे में सोच लिया है तो आपको बता दे कंपनी इसे भारतीय बाजारों में बजट फ्रेंडली कीमत पर पेश कर रही है। आधिकारिक वेबसाइट पर साझा की गई डिटेल्स के मुताबिक यह शानदार बाइक आपको मात्र 1 लाख रूपए की शुरुवाती एक्स शोरूम कीमत पर मिल जाएगी। 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply