AutomobileIndia

सबसे सस्ती और धाकड़ Electric Car, छोटे परिवार का सफर होगा सुहाना 1

सबसे सस्ती और धाकड़ Electric Car, छोटे परिवार का सफर होगा सुहाना 1

नई दिल्ली। दुनिया भर में धांसू फीचर्स वाले एमआई और रेडमी जैसे ब्रैंड के स्मार्टफोन्स पेश करने वाली कपंनी ने अपनी शानदार इलेक्ट्रिक कार को पेश करके एक बार फिर से ग्राहकों का दिल जीत दिला है। कपंनी के द्वारा एसयू7 सीरीज की कूपे सेडान ईवी के बाद Bestune Xiaoma EV को लॉन्च कर दिया है। जो सीधे अपने दमदार परफार्मेंस से कई पॉपुलर कंपनियों की प्रीमियम इलेक्ट्रिक कारों जैसे टेस्ला, पोर्शा, ऑडी, बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज बेंज जैसी लग्जरी कारों को टक्कर दे सकती है। आईए जानते है इसके बारे में..

Bestune Xiaoma EV का लुक और डिजाइन

Bestune Xiaoma EV के लुक के बारे में बात करें तो इस छोटी इलेक्ट्रिक  कार का लुक काफी कुछ एमजी कॉमेट ईवी या फिर  टाटा नैनो से मिलता जुला है। शाओमा ईवी को एक बार चार्ज करने पर यह 1200 किमी का रेंज देती है।

Bestune Xiaoma EV के फीचर्स

Bestune Xiaoma EV के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस ईवी में अंदर की ओर 7 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ड्यूल-टोन थीम, ड्यूल-टोन कलर स्कीम और बड़े चौकोर हेडलैंप्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा शाओमा में एयरोडायनामिक व्हील का इस्तेमाल किया गया है जो रेंज बढ़ाने में मदद करते हैं। इसकी लंबाई महज 3 मीटर है।

Bestune Xiaoma EV की कीमत

चीन के बाजार में बेस्ट्यून शाओमा की कीमत 30,000 से 50,000 युआन के बीच है।


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply