Ajab GazabIndia

सरकारी स्कूल के चपरासी ने 3 साल की लड़की का किया था रेप, हुई गर्भवती

सरकारी स्कूल के चपरासी ने 3 साल की लड़की का किया था रेप, हुई गर्भवती
सरकारी स्कूल के चपरासी ने 3 साल की लड़की का किया था रेप, हुई गर्भवती

उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद जिले में 13 साल की लड़की के साथ सरकारी स्कूल के चपरासी ने रेप किया, जिसके बाद नाबालिग गर्भवती हो गई. पुलिस ने आरोपी परिषदीय स्कूल के चपरासी और उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, जिसने घटना के दौरान कथित तौर पर उसकी मदद की थी.

एक पुलिस अधिकारी ने शिकायत के बारे में बताते हुए कहा, “13 साल की लड़की के परिवार ने आरोपी पुरुषों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. लड़की रात में शौच के लिए गई थी, तभी गांव के पंकज और अमित ने उसे पकड़ लिया और एक खाली घर में ले गए, जहां अमित ने उसके साथ बलात्कार किया, जबकि पंकज बाहर खड़ा रहा और आस-पास नजर रखे हुए था.”

आरोपी ने लड़की को दी थी धमकी

अधिकारी ने कहा, “आरोपियों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद लड़की को धमकी दी गई कि अगर उसने शिकायत की तो वे उसे जान से मार देंगे, लेकिन जब लड़की पांच महीने की गर्भवती हो गई तो उसकी मां को मामले की जानकारी हुई, जिसके बाद मां ने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया.”

रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज 

पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. उन्होंने बताया कि पंकज परिषदीय स्कूल में चपरासी है और उसे मृतक आश्रित के तौर पर नौकरी मिली थी. कायमगंज कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर रामअवतार ने बताया कि नाबालिग का मेडिकल चेकअप कराया गया है. अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. मामले में जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी. इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply