India

सर्राफा व्यापारी ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप, मुश्किल में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

सर्राफा व्यापारी ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप, मुश्किल में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और उनके बिज़नेस मैन पति राज़ कुंद्रा एक बार फिर चर्चा में आ चुके हैं शिल्पा और राजकुंद्रा के खिलाफ़ मुंबई के सेशन कोर्ट ने पुलिस को जांच के आदेश दिए दरअसल अभिनेत्री और उनके पति पर एक सर्राफा व्यापारी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है इसके चलते कोर्ट ने दोनों के खिलाफ़ जांच के आदेश दे दिए हैं कोर्ट में अदालत धोखाधड़ी के मामले में प्रथम दृष्टया संगीन अपराध बनता है.

सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति की कुल संपत्ति आई सामने

कोर्ट के मामले में कहा गया है कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज़ कुंद्रा के खिलाफ़ एक सर्राफा व्यापारी द्वारा कोर्ट में दायर धोखाधड़ी के मामले में प्राथमिक रूप से देख कर लगता है कि ये मामला सही है सेशन कोर्ट के जज एमपी मेहता ने सर्राफा व्यापारी पृथ्वीराज सरेमल कोठारी की शिकायत में लगाये गये आरोपों की जांच करने के लिए बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स को निर्देश दिया है.

बड़ी खुशखबरी! दुल्हन सोनाक्षी सिंहा को सलमान ख़ान देंगे आलीशान तोहफ़ा

इसके अलावा कोर्ट ने अपने ऑर्डर में कहा है की अगर जांच के बाद आरोप सही साबित होते हैं तो पुलिस उस मानने में आईसीसी की सभी आवश्यक धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज करके अभिनेत्री को और उनके पति के खिलाफ़ सही जांच करेगी कोर्ट ने कहा कि अगर आरोपियों द्वारा कोई संगीन अपराध किया गया है तो पुलिस के खिलाफ़ जरूरी कार्रवाई कर सकती हैं.

Bullion trader alleges fraud, Shilpa Shetty and Raj Kundra in trouble
Bullion trader alleges fraud, Shilpa Shetty and Raj Kundra in trouble

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज़ कुंद्रा को सतयुग कोल्ड प्राइवेट लिमिटेड की कंपनी के संस्थापक बताया गया है और कोठारी की ओर से कोर्ट में पेश हुए वकील ने कहा की 2014 में एक स्कीम शुरू हुई थी जिसके तहत इन्वेस्ट करने के छोटे व्यक्तियों को इसके लिए आवेदन करते समय रियायती दर पर गोल्ड का पूरा भुगतान करना होगा.

धर्म बदलकर शादी करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

और मैच्योरिटी रेट पर उसे तय मात्रा में गोल्ड दिया जाएगा सर्राफा व्यापारी ने वकीलों से क्या कहा ये जानते हैं दरअसल पीड़ित सर्राफा व्यापारी के वकीलों का कहना है कि ऐसी स्कीम के बारे में पढ़ने से ही साफ हो जाएगा कि गोल्ड संबंधित निर्देशक को दिया जाएगा या फिर बाजार में उस दौरान कीमत चाहे कुछ भी हो.

जो ये दिखाने के लिए पर्याप्त है की ऐसी कोई गारंटी नही है जिसके बाद हर बार ऐसी स्कीम बनाई गयी थी 5 साल पूरे होने पर भी नहीं मिला था सोना कथित तौर पर शिल्पा शेट्टी और राजकुंद्रा ने कोठारी से मुलाकात करके उन्हें समय पर गोल्ड उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया था दोनों के आश्वासन पर कोठारी ने इस स्कीम में अपने 90 लाख इन्वेस्ट किए थे.

पोती आराध्या नहीं अमिताभ बच्चन के नन्हे पोते का ये हाल आया सामने

इसमें 2 अप्रैल 2019 को 5 साल पूरे होने पर उन्हें 24 कैरेट सोना देने का वादा किया गया था और उनसे कहा गया था की बाजार में कीमत चाहे कुछ भी हो उन्हें सोना उपलब्ध कराया जाएगा लेकिन 5 साल पूरे होने पर शिल्पा शेट्टी राज़ कुंद्रा की कंपनी ने अपना वादा पूरा नही किया और ना ही कोठारी को उनकी कम्पनी से कोई मिला हालांकि ये पहली बार नहीं है.

जब राजकुंद्रा और शिल्पा किसी विवाद में फंसे हों इससे पहले भी शिल्पा और उनके बिजनेस मैन पति राजकुंद्रा कई विवादों में आ चुके हैं फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमे कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

85 की उम्र में हेलेन का चलना-फिरना हुआ मुश्किल, फिर भी पहुंची जिम

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply