Ajab GazabBollywoodIndiaTrendingViral

सर कोई काम दे दो…राजेश खन्ना के पास अपनी फोटो लेकर काम के लिए गिड़गिड़ाते थे अक्षय कुमार

सर कोई काम दे दो…राजेश खन्ना के पास अपनी फोटो लेकर काम के लिए गिड़गिड़ाते थे अक्षय कुमार
सर कोई काम दे दो…राजेश खन्ना के पास अपनी फोटो लेकर काम के लिए गिड़गिड़ाते थे अक्षय कुमार

Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का नाम इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में आता है। लेकिन एक्टर ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह एक दिन बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना के दामाद बनेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) करियर में स्ट्रगल कर रहे थे तो वह कई बार राजेश खन्ना से काम मांगने गए थे। अक्षय ने ये पूरा वाक्या एक इंटरव्यू में बताया था।

राजेश खन्ना से काम मांगने जाते थे Akshay Kumar

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक बार संसद टीवी को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वह राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) से काम मांगने उनके ऑफिस जाया करते थे। उन्होंने कहा था, मैंने कभी जिंदगी में भी नहीं सोचा था कि राजेश खन्ना की बेटी से मेरी शादी होगी। मैं उनके ऑफिस में जाया करता था फोटो लेकर किस सर मुझे कोई काम दे दो। अक्षय ने बताया कि जब भी वह राजेश खन्ना से काम मांगने जाते, तो वह उन्हें बाद में आने के लिए बोलते थे क्योंकि वह अपनी फिल्मों में बिजी रहते थे।

 

राजेश खन्ना ने Akshay Kumar को दी थी ये सलाह

हालांकि, बाद में राजेश खन्ना ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के मुरीद हो गए थे। उन्होंने अक्षय को खिलाड़ी सीरीज की फिल्मों में काम करने से मना किया था। 90s में अक्षय ने एक के बाद एक की खिलाड़ी फिल्मों में काम किया। इसे लेकर राजेश खन्ना ने 2009 में बॉलीवुड हंगामा से कहा था, ‘मैंने अक्षय से कहा कि वह अच्छी फिल्मों में काम करते हैं। मेरी उन्हें सलाह थी कि उन्हें डांस करना चाहिए, एंटरटेन करना चाहिए। उन्हें अच्छा एक्शन करना चाहिए। कुल मिलाकर मैंने उनसे कहा कि उन फिल्मों में काम करें, जिनका कोई उद्देश्य हो और वह खिलाड़ी सीरीज जैसी फिल्मों में काम करना बंद कर दें।’ इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है ज़रा कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करें।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply