India

सलमान के फायरिंग मामले में जेल में मरने वाले मृतक की माँ को कोर्ट ने लगाई फटकार

सलमान के फायरिंग मामले में जेल में मरने वाले मृतक की माँ को कोर्ट ने लगाई फटकार

सलमान खान को बड़ी जीत हासिल हुई है सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फाइरिंग का जो इंसिडेंट हुआ था उस इंसीडेंट में पुलिस ने अनुज थापन नाम के शख्स को अरेस्ट किया था अनुज थापन ने जेल में जब सु*साइड किया तो उसके घर परिवार वालों ने मुंबई पुलिस और सलमान खान पर एफआईआर दर्ज करवाई थी.

अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने नाइट क्लब में सोहेल खान को मुक्का मार दिया

और कहा था कि सलमान और पुलिस की मिली भगत से मेरे बच्चे पर प्रेशर बनाया गया और उसे जेल में ऐसे मारा गया की उसकी डेथ ही हो गई इस मामले में सलमान खान ने कोर्ट में अपील की थी कि मेरा नाम इस एफआईआर से रिमूव किया जाए बिग सेलिब्रिटी हूँ और इस तरह के केसेस में मेरा नाम आने से मेरी इमेज पर फर्क पड़ता है.

सैफ अली खान से बड़े झगड़े के बाद करीना कपूर ने छोड़ा पटौदी का घर

और मैं तो खुद एक विक्टिम हूँ मेरे को मारने की कोशिश की गयी है मेरे घर पर अटैक किया गया है मुझे इसमें एक्यूज बनाना गलत होगा आज कोर्ट ने इस पर ऑर्डर पास कर दिया है अनुज थापन की मदर को दिए कोर्ट ने इंस्ट्रक्शन दिए हैं की आपने जो एफआईआर की है उसमें सलमान खान का नाम हटाओ सलमान खान इसमें इन्वॉल्व करने का कोई मतलब नहीं है.

Court reprimands mother of deceased who died in jail in Salman's firing case
Court reprimands mother of deceased who died in jail in Salman’s firing case

सलमान तो खुद एक विक्टिम है उसकी जान को खतरा था आपका बेटा उस पूरे केस में इन्वॉल्व था जिसमे प्लानिंग की जा रही थी की सलमान को कैसे मारा जाये कैसे धमकाया जाये कैसे डराया जाये और आप उल्टा सलमान को ही एक्यूज बना रहे हो ऐसे में सलमान का नाम इस एफआईआर से हटेगा.

शाहरुख़ ख़ान के मन्नत के बाहर ज़ोर ज़ोर से चिल्लाते दिखे सलमान ख़ान

यानी की कह सकते हैं की एक और केस से सलमान खान बरी हो गए हैं एक बड़ी मुसीबत से सलमान एक बार फिर से निकले हैं फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply