BollywoodIndia

सलमान पर जानलेवा हमला करने वाले यूट्यूबर ने पुलिस को दी चेतावनी.

सलमान पर जानलेवा हमला करने वाले यूट्यूबर ने पुलिस को दी चेतावनी.

सलमान पर जानलेवा हमला करने वाले यूट्यूबर ने पुलिस को दी चेतावनी.
सुपरस्टार सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से मिलने वाली धमकियां के बाद जान से मारने की धमकियां मिलने के बाद यूट्यूब पर इस तरह के बयान जारी हुए यूट्यूबर का बयान तब चर्चा में आया है जब सलमान को जान से मारने की धमकी यूट्यूबर ने दी बॉलीवुड ऐक्टर को वीडियो के जरिए जान से मारने की धमकी देने के मामले में बनवारी लाल गुर्जर को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है.

सिकंदर फिल्म की शूटिंग में सलमान अभी व्यस्त हैं ऐसे में उनकी सुरक्षा में किसी भी तरह की कोताही न बरती जाए इसके लिए महाराष्ट्र सरकार ने जो उनकी सिक्युरिटी बढ़ाई है तो अब भी बरकरार है सावधानी और सतर्कता प्रयोग सलमान अपने फिल्म की शूटिंग करेंगे ये फिल्म अगले साल 2025 के मौके पर रिलीज होगी.

सलमान क्राइम ब्रांच को अपना बयान दे चुके हैं कि हमला उनके घर पर हुआ था गोलियां बरसाई गई थीं जब उनके घर के बाहर तब वो घर पर सो रहे थे और उन्होंने इस पूरी घटना का गवाही दिया जिसके बाद सलमान खान के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की लीड रोल में काम करने की चर्चा आई इस बीच सलमान के फायरिंग केस से संबंधित एक नया केस रजिस्टर हुआ है.

वो शख्स जो यूट्यूब पर आरे छोड़ो यार के नाम के चैनल पर चला रहा था कई तरह के वीडियोज उसने वीडियो अपलोड किया गैंग उन्होंने चर्चा की सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी मुंबई के साउथ साइबर क्राइम रोड पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया ये मामला आरोपी को कोर्ट में पेश भी किया गया.

कोर्ट 20 जून तक पुलिस कस्टडी में आरोपी को भेजा राजस्थान के जिस शख्स को गिरफ्तार किया गया हैं उस शख्स के बारे में बात करें तो उसके पास 19 गीमेल आईडी भी बरामद हुई थी 25 साल के बनवारी लाल नटरु लाल गुर्जर ने कबूल किया कि सलमान के हमले वाले प्लान में वो शामिल था.

आगे उसने कहा सलमान को समझाया था लेकिन वो नहीं माना उनका ईगो हर्ट हुआ है सलमान के पास वाइ प्लस सेक्युरिटी हैं जो उनसे टकराएगा उसे मिट्टी में वो मिला देंगे ये भी उसने कहा पुलिस के आगे भी सलमान को लेकर धमकी देता नजर आया वो शख्स बता दे 14 अप्रैल को हमले वाली घटना घटी थी.

सलमान के घर पर उसमें वो शख्स शामिल बताया जा रहा है जिससे काफी ज्यादा खान परिवार चिंतित भी हैं फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply