Ajab GazabIndia

’सलमान संग फील ले रहा है…’, कहकर सिंगर एपी ढिल्लों पर बिश्नोई गैंग ने बरसा दी गोलियां!!

’सलमान संग फील ले रहा है…’, कहकर सिंगर एपी ढिल्लों पर बिश्नोई गैंग ने बरसा दी गोलियां!!

’सलमान संग फील ले रहा है…’, कहकर सिंगर एपी ढिल्लों पर बिश्नोई गैंग ने बरसा दी गोलियां!!

नई दिल्ली। ‘ब्राउन मुंडे…’, ‘समर हाई…’ फेम सिंगर एपी ढिल्लों को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है. मशहूर सिंगर के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. सिंगर का घर कनाडा के वैनकूवर में है. इस घटना ने सभी को सकते में डाल दिया है. हालांकि ये घटना 1 सितंबर को हुई थी, जिसकी जानकारी अब मिली है. उनके घर के बाहर अज्ञात हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि हमला लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने कराया है. एक वायरल पोस्ट के जरिए इसका दावा किया गया है.

फेसबुक पर वायरल पोस्ट

कनाडा में एपी ढिल्लों के घर के बाहर हुए इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के रोहित गोदारा ने ली है- ऐसा दावा किया जा रहा है. फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा गया कि- राम राम जी सारे भाईयों को. 1 सितंबर की रात कनाडा में दो जगहों पर हमने फायरिंग हुई है, जिसमें एक विक्टोरिया आइलैंड और Woodbridge Toronto है. इसकी जिम्मेदारी मैं रोहित गोदारा (लॉरेश बिश्नोई ग्रूप) लेता हूं.

”विक्टोरिया आईलैंड वाला घर एपी ढिल्लों का है. ये बड़ी फीलिंग ले रहा है. सलमान खान को गाने में लेके, तेरे पर आए थे, फिर या तो आता बाहर और दिखाता अपने एक्शन करके. जिस अंडरवर्ल्ड लाइफ की तुम लोग कॉपी करते हो, हम एक्चुअल में जी रहे हैं वो लाइफ. अपनी औकात में रहो नहीं तो कुत्ते की मौत मरोगे.”

गिप्पी ग्रेवाल को भी मिली थी धमकी

सुरक्षा एजेंसी इस मामले की जांच में जुट गई है. फायरिंग के फैक्ट्स पता किए जा रहे हैं. हालांकि कनाडा पुलिस ने अभी तक इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया है. इसके पहले भी गोल्डी-लॉरेंस गैंग ने सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के विदेश स्थित घर पर कुछ महीने पहले फायरिंग की थी. वहां भी सलमान खान से रिश्ते होने का हवाला दिया था.

पोस्ट में लिखा था- आज वैंकूवर के व्हाइट रोक एरिया में गिप्पी ग्रेवाल के बंगले पर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने फायरिंग करवाई है. सलमान खान को बहुत भाई-भाई करता फिरता है. अपने उस भाई को बोल तुझे बचाए. तुझे जो वहम है कि दाउद तेरी मदद करेगा, लेकिन कोई तुझे नहीं बचा सकता हमसे. सिद्धू मूसेवाला के मरने पर तूने बहुत ओवरएक्टिंग की. तुझे पता था कि इसके कितने क्रिमिनल बंदों से संपर्क थे. जब तक विक्की मिद्दूखेड़ा जिंदा था, तू आगे पीछे लगा फिरता था. लेकिन सिद्धू का ज्यादा दुख हो गया तुझे. तू भी रडार पर आ गया है, अब तुझे पता चलेगा धक्का लगना किसे कहते हैं. ये ट्रेलर तूने देखा है और अभी फिल्म रिलीज होनी बाकी है, तैयार रह. किसी भी देश में रह लेना, मौत को वीजा नहीं लेना पड़ता. जहां आने होती है, आ जाती है.

सलमान के घर भी हुई थी फायरिंग

बता दें, हाल ही में एपी ढिल्लों का सलमान खान के साथ एक गाना रिलीज हुआ था- ओल्ड मनी. गाने को रिलीज हुए तीन हफ्ते ही हुए हैं. इस गाने को खूब पॉपुलैरिटी मिली. यूट्यूब पर इसे एक करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं. फैंस के बीच ये गाना जबरदस्त हिट है.इसे भी जरूर पढ़ें –

लॉरेंस बिश्नोई गैंग से सलमान खान को पहले भी की बार धमकी मिल चुकी है. कुछ महीने पहले ही सुबह सुबह सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर भी बाइकसवार हमलावरों ने फायरिंग की थी. इस घटना ने हर किसी को चौंका दिया था. इस हमले की जिम्मेदारी भी एक वायरल फेसबुक पोस्ट के जरिए लॉरेंस बिश्नोई ग्रूप ने ली थी. इसके बाद सलमान की सिक्योरिटी और टाइट कर दी गई थी.

Leave a Reply