India

ससुराल जाते ही मुँह दिखाई में जया बच्चन को मिला मुंह माँगा आलीशान तोहफा

ससुराल जाते ही मुँह दिखाई में जया बच्चन को मिला मुंह माँगा आलीशान तोहफा

ये तो आप जानते ही हैं फ़िल्म इंडस्ट्री में अमिताभ और जया ने एक बड़ा मुकाम हासिल किया राजनीति में भी जया बच्चन अब भी बरकरार है बतौर राज्यसभा सांसद समाजवादी पार्टी के साथ ईमानदारी का प्रतीक भी थी राजनेताओं के बीच एंटी बीजेपी उनका व्यवहार हमेशा रहा है इसके अलावा अमिताभ बच्चन की बात करें.

सैफ अली खान से बड़े झगड़े के बाद करीना कपूर ने छोड़ा पटौदी का घर

तो वो भी एक बार 70 के दशक में चुनाव लड़ चुके हैं और चुनाव में उन्हें इलाहाबाद में जीत भी हासिल थी और उस दौरान के किस्से भी याद आये हैं क्योंकि इतने सालों बाद इलाहाबाद में खासतौर पर कांग्रेस को मिली है जीत बीजेपी के खिलाफ़ इससे अमिताभ बच्चन की जीत का समय लोगों को याद आया.

बॉलीवुड अभिनेत्री नूर मालविका 37 साल की उम्र में मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं

तो आइये हम आपको इसी से जुड़ा एक किस्सा बता दे कहा जाता है ये अमिताभ और जया की शादी के बाद जया बच्चन ने अमिताभ की राजनीति में उतरने पर उनके लिए मतदान मांगने के ऐसे तरीके आजमाए जो वाकई में पत्नियों के लिए एक बड़ा से एक है जया बच्चन इलाहाबाद पहुंची थी तो उन्होंने जनता के बीच जाकर अमिताभ के लिए प्रचार करते हुए ये कहा था.

As soon as she went to her in-laws house, Jaya Bachchan got the luxurious gift she asked for
As soon as she went to her in-laws house, Jaya Bachchan got the luxurious gift she asked for

की मैं यहाँ अपने ससुराल आई हूँ और एक बहु होने के नाते जो मैं यहाँ की बहू तो यहाँ बहू होने के नाते मुँह दिखाई में आप सबसे अपने पति के लिए वोट मांगती हूँ सच्चे दिल से प्यार मांगती हूँ जी हाँ यह बच्चन ने ये कहा था प्रचार के वक्त और जया बच्चन के मुंह मांगे तोहफे को जनता ने उन्हें दिया अमिताभ की शानदार जीत हुई थी.

पीएम मोदी के शपथ समारोह में मुकेश अंबानी- शाहरुख़ ख़ान का जलवा

जया बच्चन का बड़ा योगदान था इसमें ये कहा गया था बता दें इलाहाबाद में ही जन्मे अमिताभ का पुश्तैनी घर वही पर आज भी स्थित है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply