Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

ससुराल पहुंचने से पहले ही उजड़ गया सुहाग, कोर्ट मैरिज कर पति संग जा रही थी ससुराल…

ससुराल पहुंचने से पहले ही उजड़ गया सुहाग, कोर्ट मैरिज कर पति संग जा रही थी ससुराल…
ससुराल पहुंचने से पहले ही उजड़ गया सुहाग, कोर्ट मैरिज कर पति संग जा रही थी ससुराल…

इंदौर. दुल्हन के ससुराल पहुंचने से पहले ही उसके सुहाग को उजाड़ दिया गया। हैरान कर देने वाली ये घटना इंदौर शहर की है जहां ओवरटेक करने जैसी मामूली सी बात पर हुए विवाद में नशे में धुत युवकों ने पहले तो मारपीट की और नई नवेली दुल्हन के सामने ही उसके पति पर चाकू से हमला कर दिया। घायल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। नई नवेली दुल्हन के साथ भी नशे में धुत आरोपियों और उनके साथ मौजूद युवतियों ने मारपीट की।

कोर्ट मैरिज कर लौट रहे थे घर
महू के रहने वाले दीपक नाम के युवक ने घटना से एक दिन पहले ही यूपी में अपनी प्रेमिका पूजा के साथ कोर्ट मैरिज की थी। दोनों परिवारों की रजामंदी से हुई कोर्ट मैरिज के बाद दीपक कार से पत्नी पूजा व अपने परिवार के साथ महू अपने घर लौट रहा था। लेकिन इसी दौरान इंदौर के कनाड़िया बायपास पर ओवरटेक करने की बात पर लेकर हुए विवाद में कार सवार बदमाशों ने मारपीट करते हुए चाकू से दीपक पर हमला कर दिया। दीपक को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ओवरटेक कर किया विवाद
मृतक दीपक के परिजन ने बताया कि वो दीपक-पूजा की कोर्ट मैरिज कराकर घर लौट रहे थे तभी कनाड़िया बायपास पर पीछे से आई ब्लैककलर की कार ने उनकी कार को पहले तो टक्कर मारी और फिर ओवरटेक कर कार रुकवाकर विवाद करने लगे। समझाने की कोशिश की तो नशे में धुत कार सवार युवकों ने मारपीट की और इसी दौरान दीपक को चाकू मार दिए। आरोपियों की कार में युवतियां भी थीं जिन्होंने पूजा के साथ भी मारपीट की। वहीं पुलिस ने इस घटना में शामिल कार सवार 4 युवकों और एक युवती को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से धारदार चाकू और एक्सयूवी कार जब्त की गई है।

Leave a Reply