AutomobileIndia

सस्ती पड़ेगी Honda Activa स्कूटी, बस 2,347 में लाओ घर, दमदार फीचर्स के साथ 1

सस्ती पड़ेगी Honda Activa स्कूटी, बस 2,347 में लाओ घर, दमदार फीचर्स के साथ 1

होंडा की Honda Activa स्कूटी सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटी मानी जाती है यानी की देखा जाए तो एक मात्र यही स्कूटी ऐसी है जिसे भर भर के लोगो का प्यार मिला है काफी लोग इस स्कूटी को चला रहे है और मजा ले रहे है लेकिन आप में से आज भी काफी लोग ऐसे है जिन्होंने Honda Activa का मजा अभी तक नही लिया है क्योंकि इसकी कीमत लगभग 80,000 रूपये के पार है और ऐसे में हर किसी के लिए यह बजट फ्रेंडली नही होती है। लेकिन आपको निराश होने की जरूरत नही है आपका भी Honda Activa चलाने और उसको घर ले आने का सपना पूरा हो सकता है लेकिन कैसे यह जानने के लिए हमारे साथ अंत तक बने रहिये।

Honda Activa में मिलने वाले फीचर्स

Honda Activa एक मात्र ऐसी स्कूटी है जिसमे अब तक सबसे ज्यादा फीचर्स आपको देखने को मिल जाएगे क्योंकि कंपनी आये दिन Honda Activa को अपडेट करके मार्केट में पेश करती रहती है। अगर बात की जाए इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको हजार्ड लाईट, ट्रिप मीटर, हेडलैम्प, ऑटोमीटर, स्पीडोमीटर, अंडर सीट बड़ा स्पेस जैसे फीचर्स देखने को मिल जाती है। इसके अलावा Honda Activa का लुक भी काफी शानदार है और काफी सारे कलर ऑप्शन भी आपको इसमें देखने को मिल जाते है।

Honda Activa इंजन और माइलेज

अगर बात की जाए Honda Activa में मिलने वाले इंजन के बारे में तो एक बाइक में जितना इंजन मिलता है उतना ही दमदार इंजन आपको इस स्कूटी में देखने को मिल जायेगा। इसमें आपको 109cc का दमदार इंजन मिल जाता है जो 7 हॉर्स पॉवर के साथ 5 लिटर फ्यूअल टैंक के साथ मिल जाता है। अगर बात की जाए माइलेज के बारे में तो इसमें आपको 50 kmpl की शानदार माइलेज मिल जाती है।

Honda Activa कीमत

अगर बात की जाए कीमत के बारे में तो इसके बेस मॉडल की प्राइस 75,000 और टॉप मॉडल की प्राइस 85,000 के करीब है। लेकिन आप इसे काफी सस्ते में अपने घर ले सकते है। आपको Honda Activa पर EMI प्लान मिल जाता है जिसमे से सबसे सस्ता EMI प्लान 2347 रूपये का है आपको मंथली इतने रूपये का EMI करवा लेना है और खरीदते समय सिर्फ 22,000 रूपये का डाउन पेमेंट देना होगा। EMI प्लान को ज्यादा समझने के लिए आपको नजदीकी डीलर से संपर्क करना होगा।

 

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply