Ajab GazabIndia

सालों पहले सैफ अली खान से लिया तलाक, अब बुढ़ापे में दूसरी शादी करेंगी अमृता सिंह, बोलीं – ‘जो मुझे एक मर्द दे सकता है..’.

सालों पहले सैफ अली खान से लिया तलाक, अब बुढ़ापे में दूसरी शादी करेंगी अमृता सिंह, बोलीं – ‘जो मुझे एक मर्द दे सकता है..’.

Amrita singh: कभी बॉलिवुड के बेस्ट कपल रहे अमृता सिंह और सैफ अली खान का तलाक हुए लगभग 20 साल हो गए हैं। इन बीस सालों में दोनों के लिए काफी कुछ बदल गया है एक ओर सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी कर ली है तो वहीं दूसरी ओर अमृता ने सैफ के बाद दूसरी शादी आज तक नहीं की। हालांकि अमृता (Amrita singh) की बेटी सारा अली खान भी अब बॉलिवुड में एक बड़ी स्टार बन गई हैं। वहीं 66 साल की हो चुकी अमृता ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में एक बड़ा खुलासा करते हुए दूसरी शादी के प्लान के बारे में लोगों को बता दिया है।

सालों पहले सैफ अली खान से लिया तलाक, अब बुढ़ापे में दूसरी शादी करेंगी अमृता सिंह, बोलीं - 'जो मुझे एक मर्द दे सकता है..'

एक दौर में बॉलिवुड की काफी बड़ी स्टार रह चुकी अमृता (Amrita singh) ने हाल ही में पूजा बेदी को एक इंटव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने अपनी निजी जिंंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है। इस दौरान उन्होंने पूजा बेदी द्वारा पूछे गए उस सवाल का जवाब भी दिया, जिसमें पूजा उनसे दूसरी शादी के प्लान के बारे में पूछ रही थी। दरअसल दूसरी शादी के सवाल पर अमृता ने जवाब देते हुआ कहा कि ‘ मैं आगे शादी नहीं करना चाहती, लेकिन हमें आगे का पता नहीं होता कि कब क्या हो जाए, वैसे मैं अब 16 साल की तो हूं नहीं,  हां पता नहीं कि शायद नहीं, सच कहूं तो मुझे नहीं लगता।”

भविष्य के बारे में कुछ कह नहीं सकते: Amrita singh

Amrita Singh
Amrita Singh

सैफ से तलाक होने के बाद अमृता (Amrita singh) ने अपने दोनों बच्चों को अकेले ही पाला है, ऐसे में बॉलुविड में उन्हें काफी स्ट्रांग महिला माना जाता है। हालांकि एक सिंगल मदर बनके बच्चों को पालना कोई आसान काम नहीं होता। लेकिन अमृता ने कभी भी हार नहीं मानी और ना ही कभी दूसरी शादी के बारे में सोचा। पूजा को दिए इंटरव्यू में उन्होंने आगे कहा “हम भविष्य के बारे में कुछ कह नहीं सकते, असल में मेरे पास वो सब है जो एक आदमी मुझे दे सकता है। हां कुछ चीजों नहीं है, लेकिन उसके लिए मुझे शादी करने की जरूरत तो बिल्कुल नहीं है”।

शादी के बाद ब्रेक नहीं लेंगी Amrita singh

Amrita Singh
Amrita Singh

1991 में सैफ अली खान से शादी करने के बाद अमृता सिंह ने 12 साल तक फिल्मों से दूरियां बना ली थी। हालांकि जब 2004 में उनका तलाक हो गया तब उन्होंने अपने परिवार को पालने के लिए मजबूरन काम करना शुरू किया और अपने करियर को फिर से एक रिस्टार्ट दिया। तलाक के बाद उन्हें काम मिलने में ज्यादा दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ा और उन्होंने ‘ शूटआउट एट लोखंडवाला’, ‘दस कहानियां’ और ‘कलयुग’ जैसी मूवीज में रोल कर फिल्मी दुनिया में अपनी वापसी की थी।

वहीं, इंटरव्यू में जब पूजा बेदी ने अमृता से पूछा कि क्या अगर उनकी दूसरी शादी हो गई तो वो फिर से काम करना बंद कर देंगी? तो इस पर अमृता ने जवाब दिया ‘नहीं, मैं इसलिए शादी फिर नहीं करूंगी। ताकि मुझे हमेशा पता रहे कि मेरे पास कोई नहीं है जो मेरे बिल्स की पैमेंट दे। और इसलिए मुझे हमेशा काम करते रहना है।’

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply