India

सालों बाद रेखा का हाथ थामने पर राज़ी हुए अमिताभ बच्चन

सालों बाद रेखा का हाथ थामने पर राज़ी हुए अमिताभ बच्चन

पिछले दिनों एक्ट्रेस जया बच्चन का रेखा और अमिताभ के साथ काम करने को लेकर रजामंदी देते हुए देखकर सुनकर लोग काफी ज्यादा इस पर चर्चा करते नजर आए थे खुलेआम एक इंटरव्यू में कहा है सालों पहले ही की अगर अमिताभ और रेखा साथ काम करते हैं प्रोफेशनली तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं लेकिन जया ने उस दौरान ये भी कहा.

बड़ी खुशखबरी! दुल्हन सोनाक्षी सिंहा को सलमान ख़ान देंगे आलीशान तोहफ़ा

की अगर ये साथ काम करेंगे तो होगा कुछ यूं इनकी काम की कम होगी चर्चा ये अगर ये फिल्म में होते हैं साथ तो इन्हें साथ देखकर लोग फ़िल्म की कम चर्चा करेंगे बल्कि इनके बारे में बातें अलग तरीके के बनाकर ज्यादा करेंगे शायद ये बात उन्हें भी पता है इसलिए ये सात काम नहीं करते हैं तो जया बच्चन की ये बात सुनने के बाद सवाल उठा.

85 की उम्र में हेलेन का चलना-फिरना हुआ मुश्किल, फिर भी पहुंची जिम

की अमिताभ क्या वाकई में रेखा के साथ इस लिए काम करने से दूरी बनाते हैं तो क्या उनके रिश्ते पर बात उठेगी तरह तरह की क्योंकि रेखा के साथ उनके अतीत के रिश्तों का साया वो नहीं चाहते हैं बच्चन परिवार में उनकी शादीशुदा जिंदगी पारिवारिक जिंदगी पर पड़े इसी कारण वो रहते हैं रेखा के साथ किसी भी काम से दूर.

Amitabh Bachchan agrees to hold Rekha's hand after years
Amitabh Bachchan agrees to hold Rekha’s hand after years

यहाँ आपको बता दें इतने सालों बाद भी अमिताभ और रेखा इतने सालो से स्क्रीन शेयर नहीं कर रहे हैं साथ सिलसिला फ़िल्म के बाद इसके पीछे का कारण ये भी है कि रेखा को नहीं है दिक्कत अमिताभ से काम करने में ना ही अमिताभ को रेखा के साथ स्क्रीन शेयर करने से कोई आपत्ति है.

मुस्लिम धर्म के अनुसार शादी करेंगी सोनाक्षी सिंहा?, छोड़ेंगी हिंदू धर्म?

लेकिन कोई भी बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अमिताभ रेखा को एक साथ लेकर किसने फ़िल्म की कहानी अब लिखने से बचता है जया बच्चन के एग्रेसिव बिहेवियर से शायद फ़िल्म इंडस्ट्री इस बात से अच्छी तरह से वाकिफ हो चुका है कि जया किसी भी फ़िल्म को क्रिटिसाइज करने से पीछे नहीं रहती.

पैप्स पर भड़कती है तो वो अमिताभ जया की जोड़ी पर बनाई जाने वाली कहानी पर भी अपनी नजरें जरूर दौड़ाएंगी फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

तीसरी बार प्रेग्नेंट हुई यूट्यूबर की पहली बीवी? तीन बच्चों के बाद फिर बनेगी मां?

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply