India

सास-ससुर जया-अमिताभ से अलग होने को लेकर ये बोली ऐश्वर्या

सास-ससुर जया-अमिताभ से अलग होने को लेकर ये बोली ऐश्वर्या

ऐश्वर्या और अभिषेक ने सालों पहले एक इंटरव्यू में ये बताया था कि बच्चन फैमिली से वो सेपरेट रहना चाहेंगे या नहीं ऐश्वर्या मन ही मन में चाहती जरूर थी सेपरेट हो ना लेकिन उन्हें पता था कि अभिषेक अपने पैरंट्स के कितने क्लोज है डेक्कन क्रॉनिकल के इंटरव्यू की हम बात कर रहे हैं.

कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला को मिला सोने का तोहफ़ा

जिसमें अभिषेक और ऐश्वर्या अमिताभ ज्या के बच्चन हाउस से सेपरेट के ख्याल नहीं कर पा रहे है ऐश्वर्या ने बताया था जब उन्होंने अपना अपार्टमेंट खरीदा 5500 स्क्वेयर फिट का 21 करोड़ का मुंबई में तभी बज होने लगी थी की बच्चन परिवार से सेपरेट हो रही हैं ऐश्वर्या हस्बैंड और बेटी से साथ लेकिन इन अफवाहों का एंड किया.

कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर CM भगवंत मान ने ये क्या कह डाला

फैमिली को लेकर कपल ऐश्वर्या अभिषेक ने क्लियर किया ऐसा नहीं है ऐश्वर्या ने तब ये कहा की वो नहीं अपार्टमेंट में रहेंगे कारण ये था उनका कि अभिषेक अपने पैरंट्स के काफी क्लोज़ हैं मूविंग आउट के बारे में वो सोच ही नहीं सकते ऐश्वर्या का ये कहना था कि अभिषेक की वजह से वो सेपरेट नहीं हो सकती थी.

Aishwarya said this about separation from mother-in-law and father-in-law Jaya-Amitabh
Aishwarya said this about separation from mother-in-law and father-in-law Jaya-Amitabh

इससे पता चलता है की वाकई में ऐश्वर्या राय बच्चन जानती है अभिषेक के लिए उनके पैरेन्ट्स की जगह उनकी जिंदगी में कितनी बड़ी है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

बेटी सोनाक्षी की शादी के ख़िलाफ़ उतरे शत्रुघ्न सिंहा का फूटा ग़ुस्सा

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply