AutomobileIndia

सिर्फ़ ₹ 20 हज़ार में घर लाए Hero Splendor Plus, देखे क्या होगी खासियत

सिर्फ़ ₹ 20 हज़ार में घर लाए Hero Splendor Plus, देखे क्या होगी खासियत

Hero Splendor Plus आजकल के समय में एक बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक लुक वाली बाइक खरीदना सब का सपना बन चुका है। ऐसे में अगर आप बजट फ्रेंडली कीमत पर अपने लिए एक हीरो स्प्लेंडर की अच्छी सी बाइक लेना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए तगड़ा ऑफर लेकर आये है।

आज हम आपको हीरो बाइक के जिस मॉडल के बारे में बताने जा रहे है उसकी कीमत भारतीय बाजार में 85000 है लेकिन हम आपको इस पर मिलने वाले विशेष ऑफर यानी कि एक सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस के बारे में बताएंगे जो इतना महंगा नहीं है। बल्कि आप बजट फ्रेंडली कीमत पर इसे आसानी से खरीद पाएंगे।  

मिलेंगे कई आधुनिक फीचर्स भी

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे यह मॉडल सेल्फ स्टार्ट और कंफर्टेबल सेट जैसे फीचर्स आपको दे रही है। वही माइलेज के मामले में हीरो स्प्लेंडर के इस मॉडल को सबसे अच्छा माना जाता है। वही सेफ्टी के लिए इस मॉडल में आपको डिस्क ब्रेक और बेहतरीन इंजन परफॉर्मेंस भी दिया जा रहा है। इसमें आपको कोई प्रकार के अलग-अलग आधुनिक फीचर्स की सुविधा भी मिलेगी। 

Hero Splendor Plus Pricing details 

इसी के साथ आपको बता दे हीरो स्प्लेंडर के इस मॉडल की रियल एक शोरूम की मतलब ₹ 85,000 लेकिन अगर आप DROOM वेबसाइट पर इस बाइक को खरीदने हैं तो आप इसे सिर्फ ₹ 25,000 में अपना बना सकते हैं। इसी के साथ ही आपको बता दे ये 2014 के एडिशन का मॉडल है। इसे अबतक सिर्फ 35 हजार किलोमीटर तक चलाया गया है।


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply