सिर्फ पिज्जा-बर्गर नहीं अब 10 मिनट में होगी जूते-चप्पल की भी डिलीवरी, खटाखट ऑर्डर और फटाफट घर
BATA Footwear: 10 मिनट में पिज्जा-बर्गर, 10 मिनट में सब्जी-भाजी या फिर 10 मिनट में ग्रॉसरी…इधर फोन पर आर्डर डाला और उधर दरवाजे के घंटी बजी और सामान आपके हाथों में। ऐसा ही कुछ अब जूते-चप्पल के साथ होने वाला है. अब सब्जी, भाजी की तरह आर 10 मिनट में जूते-चप्पल ऑर्डर कर फटाफट मंगवा सकते हैं. फुटवेयर कंपनी बाटा (BATA) इस दिशा में बड़ी तैयारी कर रहा है. क्विक कॉमर्स के बढ़ते ट्रेड में खुद को शामिल करने के लिए बाटा इंडिया ने बड़ी पहल की है.

10 मिनट में घर पहुंचेंगे बाटा के जूते

बाटा इंडिया लिमिटेड क्विक कॉर्मस कंपनियों के साथ बात कर रहा है. सेल्स को बूस्ट करने के लिए कंपनी अब क्विक कॉर्मस के जरिए फुटवेयर डिलीवरी का ऑप्शन शुरू कर रही है. कंपनी इसके लिए दो कंपनियों के साथ संपर्क में है. माना जा रहा है कि जल्द ही ये डील फाइनल हो जाएगी. बाटा और क्विक कॉमर्स कंपनी के बीच साझेदारी होने के बाद 10 मिनट के भीतर जूते-चप्पल जैसे तमाम फुटवेयर की डिलीवरी हो सकेगी.

जल्द शुरू होगी 10 मिनट में फुटवेयर डिलीवरी

बाटा इंडिया के एमडी और सीईओ गुंजन शाह ने कहा कि क्विक कॉमर्स कंपनियों के साथ अंतिम दौर की बातचीत चल रही है. जल्द ही इस सर्विस को एक्टिवेट कर दिया जाएगा. फुटवेयर कंपनियों के बीच बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच बाटा को मिलने वाली चुनौतियों का सामना करने में मदद मिलेगी. बता दें वर्तमान में बाटा 72 घंटों के भीतर जूतों की डिलीवरी कर रहा है. अब इसे कम करके 10 मिनट करने की कोशिश की जा रही है. यानी आपने इधर आर्डर किया और कुछ ही देर में आपके जूते, चप्पल, सैंडल आपके हाथों में होगी.