IndiaTechnology

सिर्फ ₹ 35,500 हजार में Yamaha FZ16 होगा आपका, जाने कैसे

सिर्फ ₹ 35,500 हजार में Yamaha FZ16 होगा आपका, जाने कैसे

Yamaha FZ16 एक बेहद ही पॉपुलर बाइक है , जी हाँ दोस्तों अगर आप इस धांसू बाइक को खरीदने का सपना देख रहे है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से के नहीं पा रहे है तो दोस्तों अब आप कम कीमत में भी इस बाइक को ले सकते है , जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है सेकंड हैंड बाइक के बारे में आइये जानते है डिटेल्स।

 

आकर्षक डिजाइन 

यामाहा FZ16 को अपने स्पोर्टी लुक के लिए जाना जाता है. यह बाइक FZ1 से प्रेरित है, जो कि कंपनी की एक पावरफुल मशीन है. FZ16 में एक मस्कुलर फ्यूल टैंक, शार्प हेडलाइट्स और एक स्टाइलिश टेल सेक्शन है. इसमें 17 इंच के अलॉय व्हील्स भी हैं जो बाइक के स्पोर्टी लुक को और बढ़ाते हैं.

आरामदायक राइडिंग पोजिशन  

FZ16 में एक आरामदायक राइडिंग पोजिशन है जो लंबी दूरी की यात्राओं के लिए भी उपयुक्त है. इसका सीट ऊंचाई 790 मिमी है, जो कि ज्यादातर भारतीय सवारों के लिए उपयुक्त है. इसके अलावा, हैंडलबार की पोजिशन भी आरामदायक राइडिंग सुनिश्चित करती है.

153cc का दमदार इंजन  

यामाहा FZ16 में 153cc का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक इंजन दिया गया है. यह इंजन 7500 rpm पर 14 PS की पावर और 6000 rpm पर 13.6 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन शहर के ट्रैफिक में निकलने और हाईवे पर भी आराम से चलने के लिए पर्याप्त पावर देता है.

माइलेज  

यामाहा FZ16 अपनी बेहतरीन माइलेज के लिए भी जानी जाती है. कंपनी का दावा है कि यह बाइक ARAI टेस्ट में 50 kmpl की माइलेज देती है. वास्तविक दुनिया में राइडिंग करने के तरीके के आधार पर माइलेज कम या ज्यादा हो सकती है, लेकिन FZ16 फिर भी एक माइलेज-फ्रेंडली बाइक है.

कीमत

अब बात करते है कीमत की जी हाँ दोस्तों अगर आप इस धांसू बाइक को लेना चाहते है तो OLX में मात्र 35500 में मिल रह है , बाइक की कंडीशन सही है , बाइक अभी तक मात्र 30,000 km तक चली है , अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो ऑनलाइन मार्केट OLX में जाके ले सकते है

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply