AutomobileIndia

सिर्फ 1.20 लाख में घर लाएं 350cc इंजन वाला Royal Enfield Bullet 1

सिर्फ 1.20 लाख में घर लाएं 350cc इंजन वाला Royal Enfield Bullet 1

Royal Enfield Bullet 350 बाइक का क्रेज आज भी इंडियन लोगों में भरा हुआ है। रोड की रानी के नाम से मशहूर बुलेट बाइक के बूढ़े लोग भी दीवाने हैं। आज के समय में युवाओं की पहली पसंद माना जाता है लेकिन इस बुलेट की कीमत हमेशा ही हाई लेवल पर रही है ऐसे में यह बुलेट हर कोई खरीद नही पाता है। वैसे अगर इस बुलेट की रियल कीमत की बात की जाए तो लगभग 2.50 लाख से 3 लाख के करीब होती है। लेकिन इस बुलेट को आप सिर्फ 1.20 लाख में अपना बना सकते है यह बुलेट काफी सस्ते में बिक रही है अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो आइये जान लेते है की आपको यह बुलेट कैसे इतने सस्ते में मिलने वाला है।

Royal Enfield Bullet 350 फीचर्स

अगर बात की जाए Royal Enfield Bullet 350 में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको गोल हैड हैडलाईट, आरामदायक सीट, अलॉय व्हील और ट्यूबलैस टायर मिल जाती है । सेफ्टी के लिए इसमें आपको डिस्क ब्रेक मिल जाते है जो तेज बाइक को तुरंत नियंत्रण में करना का काम करता है। आप लंबी राइड के लिए Royal Enfield Bullet 350 का यूज कर सकते है। इसके अलावा भी काफी सारे फीचर्स आपको इसमें देखने को मिल जाते है।

Royal Enfield Bullet 350 इंजन

अगर बात की जाए इंजन के बारे में तो इसमें आपको 349cc का इंजन मिल जाता है जो काफी दमदार इंजन माना जा सकता है अगर आप बुलेट के साथ साथ इंजन लवर्स है तो इस बुलेट में आपको पावरफुल कैपेसिटी वाला इंजन मिल जायेगा। इसमें मिलने वाला इंजन 20.2bhp पॉवर और 27 nm टार्क जनरेट करने वाला है। अगर बात की जाए माइलेज के बारे में तो इसमें आपको 35 kmpl तक का माइलेज मिल सकता है।

Royal Enfield Bullet 350 कीमत

अगर आप इस बुलेट को 1.20 लाख रूपये में खरीदना चाहते है तो आपको olx पर से लेनी होगी। यह बुलेट olx पर बुलेट मालिक ने 1.20 लाख m बेचने के लिए रखी है। यह बाइक सेकेंड हैंड बाइक होगी लेकिन कंडीशन काफी अच्छा है। यह बाइक अभी तक 49,000 किलोमीटर तक चल चुकी है और यह 2015 का मॉडल है। इस बाइक को खरीदना है तो आपको मालिक से संपर्क करके अपना बना सकते है। लेकिन सेकेंड हैंड चीज़ वस्तु खरीदने से पहले एक बार सभी जानकारी को अच्छे जांच ले इसके बाद ही खरीदारी करें।


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply