AutomobileIndia

सिर्फ 15,000 में ज्यादा माइलेज देने वाली Bajaj Platina, जल्दी करें कहीं देर ना हो जाए 1

सिर्फ 15,000 में ज्यादा माइलेज देने वाली Bajaj Platina, जल्दी करें कहीं देर ना हो जाए 1

बजाज की Bajaj Platina बाइक सबसे शानदार माइलेज देने वाली बाइक मानी जाती है। यह बाइक आपको कम से कम 80 kmpl तक माइलेज प्रदान करती है। अगर बात की जाए इस बाइक की कीमत के बारे में तो इस बाइक की कीमत 70,000 रूपये के करीब है। लेकिन आज हम आपके लिए कुछ सुपर ऑफर लेकर आये है। जिसमे आपको Bajaj Platina 15,000 रूपये में मिल जाएगी। यह बाइक आपको कैसे 15,000 रूपये में मिल सकती है आइये जान लेते है।

सेकेंड हैंड Bajaj Platina पर ऑफर

हम जिस Bajaj Platina के बारे में बात कर रहे है वह सेकेंड हैंड Bajaj Platina बाइक होने वाली है। इन दिनों olx पर इस बाइक को बाइक के मालिक ने बेचने के लिए रखा है। जिसकी कीमत सिर्फ 15,000 रूपये रखी गई है। यह बाइक 2015 का मॉडल है। लेकिन अभी तक सिर्फ 53,000 किलोमीटर तक ही चली है यानी की बाइक के मालिक ने इस बाइक को ज्यादा चलाया नही है। इस वजह से इसका कंडीशन काफी अच्छा है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है olx पर विजिट करके इस बाइक के मालिक से संपर्क करके बाइक को खरीद सकते है।

Bajaj Platina पर दूसरी सुपर डील

अगर आप थोड़ी और अच्छी कंडीशन वाली Bajaj Platina बाइक चाहते है तो आपको थोडा ज्यादा खर्चा करना होगा। olx पर एक और Bajaj Platina बेचने के लिए रखी है जो अच्छी कंडीशन में है। यह बाइक भी 2015 का ही मॉडल है। लेकिन बाइक के मालिक ने इस बाइक को अभी तक सिर्फ 38,000 किलोमीटर तक ही चलाया है। लेकिन इस बाइक की कीमत 27,000 रूपये रखी गई है।

इसके अलावा एक और Bajaj Platina बाइक olx पर बेचने के लिए रखी गई है। जिसकी कीमत 29,000 रूपये है। लेकिन यह थोडा न्यू मॉडल हो सकता है यह 2016 का मॉडल है। यह बाइक अभी तक 34,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। आप इनमे से किसी भी बाइक को अपने बजट अनुसार चुन सकते है। अगर आप कोई भी बाइक खरीदते है तो आपको पहले टेस्ट ड्राइव लें लेना है। इसके बाद सब सही लगता है। तो आप इस बाइक को खरीद सकती है। बाइक खरीदने से पहले बाइक के कागजात जरुर चेक करें।

 

 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply