IndiaTechnology

सिर्फ 22 हजार में मिल रहा है Honda Activa 125 Fi जानें डिटेल्स

सिर्फ 22 हजार में मिल रहा है Honda Activa 125 Fi जानें डिटेल्स

Honda Activa 125 Fi एक बेहद ही पॉपुलर स्कूटर है , जी हाँ दोस्तों अगर आप इस स्कूटर को खरीदने की सोच रहे है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों अब आप इस स्कूटर कम कीमत में ले सकते है। हम बात कर रहे है सेकंड हैंड स्कूटर की , आइये जानते है इस स्कूटर के बारे में

 

दमदार परफॉर्मेंस और माइलेज 

Activa 125 FI में आपको 124cc का BS-VI इंजन मिलता है, जो 8.2 bhp की पावर और 10.4 Nm का टॉर्क देता है. यह इंजन दमदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ बेहतरीन माइलेज भी देता है. कंपनी दावा करती है कि Activa 125 FI एक लीटर पेट्रोल में 60 किलोमीटर तक चल सकती है, जो रोजमर्रा के इस्तेमाल में काफी किफायती साबित होती है.

कम मेंटेनेंस वाली स्कूटी 

Honda अपनी मोटरसाइकिल और स्कूटर्स की टिकाऊपन और कम मेंटेनेंस के लिए जानी जाती है. Activa 125 FI भी इसी परंपरा को आगे बढ़ाती है. इसमें इस्तेमाल किया गया इंजन बेहद कम आवाज करता है और इसकी देखरेख भी काफी आसान है. साथ ही, Honda के देशभर में फैले सर्विस सेंटर्स आपको कभी भी परेशानी नहीं होने देंगे.

आधुनिक फीचर्स  

Activa 125 FI सिर्फ माइलेज और परफॉर्मेंस के मामले में ही आगे नहीं है, बल्कि इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी दिए गए हैं. इसमें आपको LED हेडलाइट्स, डिजिटल-एनालॉग मीटर कंसोल, मोबाइल चार्जिंग सॉकेट, रिट्रैक्टेबल हुक जैसी सुविधाएं मिलती हैं. टॉप वेरिएंट में आपको Honda का हाई-टेक H-Smart फीचर भी मिलता है, जो आपकी स्कूटी को चोरी से बचाने में मदद करता है.

कीमत

2020 की ये मॉडल स्कूटर अभी तक मात्र 10,400 km तक चली है , ये स्कूटर OLX में लिस्ट है और आप मात्र 22 हजार में इस धांसू स्कूटर को ले सकते है , स्कूटर की कंडीशन सही है। अगर आप इस स्कूटर को लेना चाहते है तो ऑनलाइन मार्केट OLX में जाके स्कूटर ओनर से बात करके ले सकते है ,

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply