Automobile

सिर्फ 25,000 रुपए में मिल रही है Honda की ये धांसू स्कूटर, मिलती है 55kmpl का माइलेज

सिर्फ 25,000 रुपए में मिल रही है Honda की ये धांसू स्कूटर, मिलती है 55kmpl का माइलेज

Honda की स्कूटर भारतीय मार्केट में काफी पॉपुलर हैं। धांसू परफॉर्मेंस हो…लुक या फिर कमाल का माइलेज…Honda की स्कूटर लोगों के दिल पर राज करती हैं। ऐसी ही एक स्कूटर Honda Dio भी है, जो लोगों के दिल पर राज करती है।

ये स्कूटर काफी कम कीमत में उपलब्ध भी है, लेकिन अगर आपका बजट काफी कम है, तो इस स्कूटर के सेकेंड हैंड मॉडल को आप स्मार्टफोन की कीमत पर अपना बना सकते हैं। दरअसल, मार्केट में ऐसी ही एक सेकेंड हैंड Honda Dio Bs4 मौजूद है, जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं।

सिर्फ 25,000 रुपए में मिल रही है Honda की ये धांसू स्कूटर, मिलती है 55kmpl का माइलेज

Honda Dio Bs4 की एक्सशोरुम कीमत

कीमत की बात करें अगर तो Honda Dio Bs4 की कीमत भारतीय मार्केट में 50,296 रुपए (एक्सशोरुम) से लेकर 63,892 रुपए (एक्सशोरुम) तक जाती है।

हालांकि अगर आपका बजट इससे भी कम है अगर तो आप इस स्कूटर के सेकेंड हैंड मॉडल को और भी कम कीमत पर खरीदकर अपना बना सकते हैं।

कहां से खरीदें?

दरअसल, Bikedekho.com के यूज्ड सेक्शन में हाल ही में साल 2018 मॉडल Honda Dio Bs4 को सेलिंग के लिए लिस्ट किया गया है, जो दिखने में काफी अच्छी कंडीशन में लग रही है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इसे अबतक 20,000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है।

बता दें कि इस स्कूटर के लिए इसके ओनर ने महज 25,000 रुपए की मांग की है। ऐसे में यदि आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं, तो आप Bikedekho.com की वेबसाइट के यूज्ड सेक्शन में जाकर इसके बारे में सारी जानकारी ले सकते हैं।

इंजन और माइलेज

बता दें कि Honda Dio Bs4 में 109.19 cc के फैन कूल्ड, 4 स्ट्रोक, एसआई इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 7.92 पीएस की पावर और 8.91 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा इसमें बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिए आगे और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है। बता दें कि इस स्कूटर में आपको लगभग 55kmpl तक का धांसू माइलेज देखने को मिल जाता है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply