Automobile

सिर्फ 2,930 रुपए की मंथली EMI के साथ घर लें जाएं 100km रेंज वाली ये धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर, देखें फाइनेंस प्लान

सिर्फ 2,930 रुपए की मंथली EMI के साथ घर लें जाएं 100km रेंज वाली ये धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर, देखें फाइनेंस प्लान

भारतीय मार्केट में फिलहाल एक से बढ़कर एक कई दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद हैं, जिन्हें लोग धड़ाधड़ खरीद भी रहे हैं। ऐसी ही एक स्कटूर है Poise Grace Electric Scooter, जो फिलहाल लोगों के लिए पहली पसंद बनी हुई है।

हालांकि अगर कम बजट के कारण आप इस स्कूटर को खरीद नहीं पा रहे हैं, तो फाइनेंस की सुविधा आपके लिए ही बनी है। कंपनी द्वारा इस स्कूटर पर भी फाइनेंस की सुविधा प्रादन की गई है, जिसकी मदद से आप काफी कम कीमत पर इस स्कटूर को अपना बना सकते हैं।

Poise Grace इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

कीमत की बात करें अगर तो Poise Grace Electric Scooter के स्टैंडर्ड वेरिएंट को मात्र 97 हजार रुपए (एक्स शोरूम) की कीमत के साथ खरीद जा सकता है। वहीं ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत लगभग 1.01 लाख तक पहुंच जाती है।

हालांकि इससे कम बजट वाले ग्राहक भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनेंस की सुविधा के साथ कौड़ियों के भाव में अपना बना सकते हैं।

Poise Grace Electric Scooter फाइनेंस प्लान

दरअसल, कंपनी द्वारा दिए गए फाइनेंस प्लान के तहत आप Poise Grace Electric Scooter को महज 10 हजार रुपए की डाउनपेमेंट पर अपना बना सकते हैं। वहीं इसकी बाकी बची राशि के लिए 9.7 प्रतिशत के ब्याज दर से बैंक द्वारा आपको लोन मिल जाएगा।

इसके बाद आप 36 महीनों तक प्रतिमाह महज Rs.2,930 रुपए भरकर इस स्कूटर की कुल राशि का भुगतान कर सकते हैं। अन्य फाइनेंस प्लान के लिए आप नजदीकी शोरुम जाकर और जानकारी हासिल कर सकते हैं।

Poise Grace Electric Scooter की बैटरी और रेंज

Poise Grace Electric Scooter में 60V43Ah की लिथियम आयन बैटरी दी गई है, जिसके साथ 800 वोल्ट का शक्तिशाली बीएलडीसी मोटर भी इस्तेमाल किया गया है। 

इसकी मदद से ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में लगभग 100 किलोमीटर तक की रेंज कवर कर पाती है। वहीं इसकी टॉप स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटे की है। बता दें कि फास्ट चार्जर की मदद से इस बैटरी को फुल चार्ज करने में महज 3 घंटे का समय लगता है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply