IndiaTechnology

सिर्फ 30 हजार में Bajaj Pulsar 150 ले जाये घर, जबरदस्त कंडीशन के साथ

सिर्फ 30 हजार में Bajaj Pulsar 150 ले जाये घर, जबरदस्त कंडीशन के साथ

Bajaj Pulsar 150 इंडिया में सबसे ज्यादा बिकने वाला बाइक है , इस बाइक की डिमांड काफी ज्यादा है , अगर आप भी इस बाइक को लेना चाहहते है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों अब आप कम कीमत में ये धांसू बाइक अपने घर ले जा सकते है , जी हाँ हम बात कर रहे है सेकडं हैंड बाइक के बारे में आइये जानते है डिटेल्स

 

पल्सर 150 का दमदार इंजन

बजाज पल्सर 150 में 149.5cc का DTS-i इंजन दिया गया है, जो 13.8 bhp की पावर और 13.25 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन आपको सिटी ट्रैफिक में भी आसानी से निकाल देगा और हाईवे पर भी आपको शानदार परफॉर्मेंस देगा। DTS-i टेक्नोलॉजी ना सिर्फ इंजन को पावरफुल बनाती है बल्कि माइलेज भी बेहतर देती है।

माइलेज

बजाज पल्सर 150 माइलेज के मामले में भी आपको निराश नहीं करेगी। कंपनी का दावा है कि यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 50 किलोमीटर तक का माइलेज दे सकती है। हालांकि, रियल लाइफ माइलेज कई चीजों पर निर्भर करता है, जैसे कि आपकी राइडिंग स्टाइल, ट्रैफिक कंडीशन और बाइक की मेन्टेनेंस। लेकिन, ज्यादातर राइडर्स को बजाज पल्सर 150 से 40 से 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज आसानी से मिल जाता है।

स्टाइलिश लुक और आरामदायक राइडिंग पोजिशन

बजाज पल्सर 150 का लुक काफी स्पोर्टी है। इसमें वुल्फ-आई हेडलैंप्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक और स्टाइलिश ग्राफिक्स दिए गए हैं। यह बाइक आपको सड़क पर अलग बनाएगी। इसके अलावा, पल्सर 150 की सीटिंग पोजिशन भी काफी आरामदायक है। जिससे आप लंबी राइड पर भी बिना थके हुए सफर कर सकते हैं।

फीचर्स से भरपूर

आज के जमाने में फीचर्स का होना भी बहुत जरूरी है। बजाज पल्सर 150 इस मामले में भी पीछे नहीं है। इस बाइक में फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, USB चार्जिंग पोर्ट, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और डिजिटल स्पीओमीटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। ये फीचर्स राइडिंग को ना सिर्फ आसान बनाते हैं बल्कि सुरक्षित भी बनाते हैं।

वेरिएंट्स और कीमत

बजाज पल्सर 150 तीन वेरिएंट्स में आती है – सिंगल डिस्क, सिंगल डिस्क विथ ब्लूटूथ और ट्विन डिस्क। इन तीनों वेरिएंट्स की कीमतें थोड़ी बहुत अलग-अलग हैं। बजाज पल्सर 150 की शुरुआती दिल्ली ex-showroom कीमत ₹ 1,10,419 है। लेकिन आपको इतना पैसा नहीं देना है , OLX में ये बाइक मात्र 30 में बेचीं जा रही है , बाइक की कंडीशन सही है , बाइक अभी तक मात्र 34,000 km तक चली है , अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो OLX में जाके ले सकते है

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply