AutomobileIndia

सिर्फ 35 हजार में बनों Royal Enfield bullet 350 के मालिक 1

सिर्फ 35 हजार में बनों Royal Enfield bullet 350 के मालिक 1

क्या आपका भी सपना है की आपके पास एक चमचमाती हुई Royal Enfield bullet 350 होनी चाहिए। लेकिन इसकी ज्यादा कीमत के चलते आप इसको खरीद नही पा रहे है तो आपको चिंता करने की जरूरत नही है आज हम आपके लिए Royal Enfield bullet 350 बाइक पर मिलने वाली एक बेहतरीन ऑफर लेकर आये है जिसके चलते सिर्फ 35 हजार रूपये का खर्चा करके इस बाइक के आप मालिक बन सकते है। वैसे तो इस बाइक की कीमत काफी है अगर देखा जाए तो एक्स शो-रूम प्राइस 2 लाख रूपये के करीब है लेकिन यह बाइक आपको सिर्फ 35,000 में मिल सकती है।

Royal Enfield bullet 350 फीचर्स

अगर बात की जाए Royal Enfield bullet 350 बाइक के फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको शानदार सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल जाते है। इसमें आपको आगे और पीछे वाले व्हील में डिस्क ब्रेक देखने को मिल जायेगा। इसके अलावा सेल्फ स्टार्ट होगी। इसमें आपको आरामदायक और मुलायम सीट मिल जाती है आकर्षक लुक वाला स्पीडो मीटर मिल जाता है। इसके अलावा भी काफी सारे इसके फीचर्स ऐसे है जो आपको इसका दीवाना बना सकते है।

Royal Enfield bullet 350 इंजन

Royal Enfield bullet 350 के इंजन की बात की जाए तो इसमें आपको दमदार क्वालिटी का तेज तर्राट इंजन मिल जाता है इसमें आपको 350cc का इंजन मिलता है। जो 6100rpm पर 20.2bhp पॉवर और 4000rpm पर 70nm टार्क जनरेट करने वाला होता है। इसके अलावा बात की जाए माइलेज के बारे में तो यह बुलेट आपको 40 से 45 kmpl की माइलेज आसानी दे देती है।

Royal Enfield bullet 350  कीमत और ऑफर

अगर बात की जाए इस बुलेट की कीमत के बारे में तो इस बुलेट की एक्स शो-रूम प्राइस 1,98,000 रूपये के करीब है। लेकिन आप सिर्फ 35,000 रूपये का डाउन पेमेंट भरकर इस बुलेट को अपना बना सकते है। इसके बाद की जो बची रकम है उसकी EMI हो जाती है। जो आप 2 या 3 साल में मंथली बेसिस पर भर सकते है। इस पर बैंक आपसे थोडा बहुत ही ब्याज वसूल सकता है लेकिन 35 हजार में आपको बुलेट मिल जाती है यह एक बड़ी बात होती है। आप EMI प्लान अच्छे से समझने के लिए अपने नजदीकी डीलर से संपर्क कर सकते है।

 

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply