AutomobileIndia

सिर्फ 49,000 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, बना गरीबों का मसीहा 1

सिर्फ 49,000 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, बना गरीबों का मसीहा 1

जैसे की आप सभी लोग जानते है की जैसे जैसे पेट्रोल के दाम बढ़ रहे है वैसे वैसे लोगो की दिलचस्पी इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरफ देखने को मिल रही है। बड़ी बड़ी ऑटो सेक्टर की कंपनिया भी अब इलेक्ट्रिक स्कूटर का निर्माण काफी तेजी से कर रही है। लेकिन अगर देखा जाए तो मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर के रेट काफी ज्यादा है जिसके चलते है हर कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद नही पा रहे है। लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा ईवी लेकर आये है। जो आपको मात्र 49,000 रूपये में मिल जायेगा। आइये इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है।

YObykes Yo Edge Electric Scooter price

हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे है वह YObykes Yo Edge Electric Scooter है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने काफी सस्ते प्राइस में मार्केट में पेश किया है। वैसे अगर देखा जाए तो आज के समय में किसी भी कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने जाते है। जो लगभग उसकी प्राइस 1 लाख के पार ही होती है। लेकिन YObykes Yo Edge Electric Scooter आपको सिर्फ 49000 में मिल जायेगा। कंपनी ने इसकी शुरुआती प्राइस काफी कम रखी है। प्राइस कम होने के साथ साथ इसमें फीचर्स भी काफी सारे मिलने वाले है। जो टॉप लेवल के फीचर्स हो सकते है।

YObykes Yo Edge Electric Scooter फीचर्स

अगर बात की जाए इस ईवी में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको लंबी और आरामदायक सीट मिल जाती है। जिसमे दो लोग आसानी से सवारी कर सकते है। इसके अलावा इसमें आपको अंडर सीट स्पेस, स्पीडो मीटर, ट्यूबलैस टायर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाएगे।

YObykes Yo Edge Electric Scooter रेंज

अगर बात की जाए इस ईवी में मिलने वाले रेंज के बारे में तो यह ईवी शानदार रेंज भी प्रदान करता है। इसमें बैटरी बैकअप तगड़े लेवल का दिया गया है। कंपनी का दावा है की यह ईवी सिर्फ 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। फुल चार्ज होने के बाद यह ईवी लगभग 250 से 300 किलोमीटर तक की दुरी तय कर सकता है। आप अपने नजदीकी शो-रूम से संपर्क करके इस ईवी के बार में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते है।

 

 

 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply