Automobile

सिर्फ 55 हजार की कीमत में Ola के छक्के छुड़ाने आई ये क्यूट इलेक्ट्रिक स्कटूर, कम दाम के बावजूद भी है फीचर्स से भरपूर

सिर्फ 55 हजार की कीमत में Ola के छक्के छुड़ाने आई ये क्यूट इलेक्ट्रिक स्कटूर, कम दाम के बावजूद भी है फीचर्स से भरपूर

भारतीय मार्केट में जब से इलेक्ट्रिक वाहनों का प्रचलन बढ़ा है, तभी से लगातार मार्केट में इलेक्ट्रिक बाइक्स और स्कूटरों की संख्या बढ़ती जा रही है, जिन्हें लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। ऐसी ही एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है Yulu Wynn, जो अपने क्यूट लुक के कारण लोगों की पसंद बनी हुई है।

ये इलेक्ट्रिक स्कटूर छोटी से साइज के बावजूद कई दमदार फीचर्स से लैस होकर आती है। साथ ही इसमें सिंगल चार्ज में शानदार रेंज भी मिल जाती है। ऐसे में आइए जानते हैं इस कमाल की इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में –

कमाल के फीचर्स से है लैस

Yulu Wynn इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर ,ऑडोमीटर एलइडी डिस्प्ले, वन टच सेल्फ स्टार्ट, रिमोट अनलॉक, डिजिटल कंसोल ,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हाइलोजन लैंप ,डिजिटल इंडिकेटर, साइड स्टैंड ,साइड मिरर ,ट्यूबलेस टायर ,मेटल एलॉय व्हील जैसे दमदार फीचर्स दिए गए हैं।

पावरफुल बैटरी और रेंज

शानदार परफॉर्मेंस के लिए Yulu Wynn इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.4 Kwh की लिथियम आयन बैटरी पैक और 250 वाट के BLDC मोटर का इस्तेमाल किया गया है, जो इस स्कूटर को सिंगल चार्ज में लगभग 83 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करता है। साथ ही इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

कितनी है कीमत?

कीमत की बात करें अगर तो Yulu Wynn इलेक्ट्रिक स्कूटर को महज 55,555 रुपए की शुरूआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। ऐसे में इस कीमत पर ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए काफी शानदार विकल्प बन सकता है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply