IndiaTechnology

सिर्फ 55 हजार में मिल रहा है Yamaha R15 जानें डिटेल्स

सिर्फ 55 हजार में मिल रहा है Yamaha R15 जानें डिटेल्स

Yamaha R15 बाइक खरीदने की सोच रहे है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों अब आप इस बाइक को कम कीमत में ले सकते है , जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है सेकंड हैंड मार्केट की ये बाइक सेकंड हैंड मार्केट में बेहद कम कीमत में मिल रहा है। आइये जानते है इस बाइक के बारे में डिटेल्स से

 

दमदार परफॉर्मेंस और स्पोर्टी लुक 

Yamaha R15 में आपको 149.8cc का लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल ओवरहेड कैमशा इंजन मिलता है. यह इंजन 8500 rpm पर 16.8 bhp की पावर और 7500 rpm पर 15 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस यह बाइक 131 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड देने में सक्षम है.

डिजाइन और फीचर्स 

डिजाइन के मामले में 2016 Yamaha R15 एकदम स्पोर्टी बाइक है. इसमें आपको एलईडी हेडलाइट्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट सीट और स्लीक टेललाइट मिलता है. इसके अलावा इस बाइक में फुली-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, चौड़े टायर और डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

कमाल की हैंडलिंग और माइलेज  

Yamaha R15 की हैंडलिंग काफी शानदार है. इसका मजबूत चेसिस और टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क बेहतर राइड क्वालिटी देते हैं. वहीं, इसके मोनोशॉक रियर सस्पेंशन से गड्डों-धक्कों वाले रास्तों पर भी आपको सहूलियत रहती है. माइलेज के मामले में यह बाइक करीब 40-45 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है, जो कि इस सेगमेंट में काफी अच्छा है.

आराम और सुरक्षा 

Yamaha R15 में आपको उतना ज्यादा आराम नहीं मिलता है, जितना कि एक कम्यूटर बाइक में मिलता है. लेकिन, फिर भी इसकी सीटिंग पोजिशन स्पोर्टी राइडिंग के लिए काफी कम्फर्टेबल है. वहीं, सुरक्षा के लिहाज से इस बाइक में फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर डिस्क ब्रेक मिलते हैं.

कीमत 

दोस्तों अब बात करते है कीमत की तो इस बाइक की कीमत OLX में मात्र 55 हजार में मिल रहा है, बाइक की कंडीशन सही है , बाइक में कोई भी प्रॉब्लम नहीं है बाइक 2016 की मॉडल है , अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो OLX में जाके ले सकते है

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply