IndiaTechnology

सिर्फ 82 हजार में ले जाये HONDA CBR 250 जबरदस्त कंडीशन के साथ

सिर्फ 82 हजार में ले जाये HONDA CBR 250 जबरदस्त कंडीशन के साथ

HONDA CBR 250 को इंडिया में काफी पसदं किया जाता है , बाइक की लुक और डिज़ाइन भी जबरदस्त है , अगर आप भी इस बाइक को लेना चाहते है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों आपके लिए अच्छी खबर ये है की अब आप इस बाइक को सस्ते में ले सकते है , जी हाँ हम बात कर रहे है सेकंड हैंड बाइक की आइये जानते है डिटेल्स

 

एडवांस टेक्नोलॉजी से लैस इंजन

Honda CBR250R में आपको 249.6 सीसी का लिक्विड कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है. यह इंजन 8500 RPM पर 26.8 PS की पावर और 7000 RPM पर 22.9 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी से लैस होने के कारण यह इंजन बेहतर परफॉर्मेंस और माइलेज दोनों ही देता है.

तेज रफ्तार और आसान गियर शिफ्टिंग

Honda CBR250R की रफ्तार काफी अच्छी है. यह बाइक 0 से 60 kmph की रफ्तार मात्र 4 सेकंड में ही पकड़ लेती है. वहीं, इसकी टॉप स्पीड करीब 135 kmph है. 6-स्पीड गियरबॉक्स बेहद स्मूथ है और गियर शिफ्टिंग आसानी से हो जाती है.

माइलेज

अच्छी परफॉर्मेंस के साथ-साथ Honda CBR250R माइलेज के मामले में भी आपको निराश नहीं करेगी. यह बाइक सिटी राइड्स में लगभग 30 kmpl और हाईवे पर 35 kmpl तक का माइलेज दे सकती है.

हैंडलिंग और ब्रेकिंग  

Honda CBR250R आपको बेहतरीन हैंडलिंग का अनुभव कराएगी. इसका डिजाइन स्पोर्टी होने के साथ-साथ कम्फर्टेबल भी है, जिससे आप लंबी राइड्स का भी मजा ले सकते हैं. ट्यूबलेस टायर्स और डिस्क ब्रेक होने के कारण इसकी ब्रेकिंग भी काफी दमदार है.

शानदार डिजाइन और फीचर्स

Honda CBR250R का डिजाइन काफी स्पोर्टी और आकर्षक है. इसकी फुल्ली फेयर्ड बॉडी, मस्कुलर फ्यूल टैंक और शार्प हेडलाइट्स इसे एक दमदार लुक देते हैं. सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर आपको जरूरी सारी जानकारी मिल जाती है.

कीमत

दोस्तों कीमत की बात करे तो ये बाइक सेकंड हैंड मार्केट OLX में में मात्र 82 हजार में मिल रहा है , बाइक की कंडीशन सही है, बाइक अभी तक मात्र 8,000 km तक चली है बाइक 2015 की मॉडल है , अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो OLX में जाके ओनर से बात करके ले सकते है

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply