BollywoodIndia

सुनील दत्त के घर 1500 रुपए की नौकरी करते थे ये एक्टर, एक हादसे से बदल गई जिंदगी.


सुनील दत्त के घर 1500 रुपए की नौकरी करते थे ये एक्टर, एक हादसे से बदल गई जिंदगी
दोस्तो वैसे तो आप बॉलीवुड के बहुत सारे मशहूर एक्टर्स के बारे में जानते ही हैं। लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी मशहूर एक्टर, कॉमेडियन और विलेन के बारे में बताने जा रहे हैं जो अभिनेता सुनील दत्त के घर 1500 रुपए की नौकरी करते थे।

यह है वह मशहूर एक्टर
दोस्तों हम जिस मशहूर एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं उनका नाम है शक्ति कपूर। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शक्ति कपूर फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले उनका नाम सुनील था जो बाद में चेंज करके कुछ समय तक करण कर दिया गया था। बाद में सुनील दत्त और नरगिस मिलकर उनका नाम बदलकर शक्ति कपूर रख दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक शक्ति कपूर सुनील दत्त के घर 1500 रुपए में काम करते थे। इतना ही नहीं शक्ति कपूर ने विनोद खन्ना के घर तकरीबन 5 साल भी रह चुके थे। एक कार एक्सीडेंट के बाद शक्ति कपूर के साथ एक्टर फिरोज खान के साथ मुलाकात हुआ जिसके बाद शक्ति कपूर को फिल्म ‘कुर्बानी’ में काम मिला।

वैसे तो शक्ति कपूर इससे पहले कुछ फिल्मों में काम कर चुके थे। लेकिन इनको मूल रूप से पहचान फिल्म ‘कुर्बानी’ से मिला है। आज शक्ति कपूर बॉलीवुड के एक मशहूर एक्टर बन चुके हैं। भले ही वह बॉलीवुड से दूर है लेकिन उन्होंने दौलत और शहर कमाए हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply