Ajab GazabIndia

सुनील लहरी ने अयोध्यावासियों को बताया कटप्पा, कंगना रनौत और रामायण के ‘राम’ की जीत पर कहा कुछ ऐसा…!.

उत्तर प्रदेश की फैजाबाद लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के हारने से शो रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी काफी दुखी हैं। वहीं वह ओवरऑल जो लोकसभा इलेक्शन के रिजल्ट आए हैं उससे भी खुश नहीं हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि उन्हें काफी बुरा लगा है, लेकिन वह 2 सेलेब्स के जीतीने से काफी खुश हैं।

बुरा लगा रिजल्ट देखकर

सुनील ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बोल रहे हैं, ‘जय श्रीराम…इलेक्शन के रिजल्ट देखकर बहुत बुरा लगा इसलिए मैं कहता था वोट दो वोट दो, लेकिन किसी ने नहीं सुना। अब गठबंधन की सरकार बनेगी, लेकिन क्या ये गठबंधन की सरकार 5 साल आराम से चल पाएगी सोचिएगा? खैर मुझे इस बात की खुशी है कि 2 ऐसे लोग जिन्हें मैं बहुत पसंद करता हूं। दोनों ने इलेक्शन जीते, एक कंगना रनौत जी और एक अरुण गोविल। दोनों को मेरी तरफ से बधाई और शुभकामनाएं।’

इनकी जीत से खुश सुनील

वीडियो शेयर कर सुनील ने लिखा, ‘चुनाव के परिणाम देखकर बहुत ज्यादा निराशा हुई, एक तो मतदान कम और ये परिणाम.. परंतु एक बात की खुशी हुई मेरे दो पसंदीदा लोग चुनाव जीते… दोनों को ढेर सारी बधाई।’

सुनील के इस वीडियो पर ज्यादातर लोग उनकी बात को सपोर्ट कर रहे हैं। कुछ कमेंट कर रहे हैं कि यह अच्छा नहीं हुआ। हालांकि कुछ का कहना है कि जो हुआ सही हुआ। वैसे सुनील ने एक मीम भी शेयर किया है जिसमें बाहुबली फिल्म का सीन दिखाया है जहां कटप्पा ने बाहुबली को मारा था। उसी सीन में कटप्पा को अयोध्या लिखा है और प्रभास को बीजेपी।

बता दें कि जब अरुण बीजेपी से जुड़े थे तब भी सुनील काफी खुश हुए थे। सुनील ने कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि अरुण सबकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे और जो लोगों ने उन्हें हमेशा प्यार दिया है उसके बदले वह देश के लिए कुछ अच्छा करके उन्हें प्यार वापस देंगे।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply