Ajab GazabIndia

‘सुन लो हिन्दुओं, इतना मार-मारेंगे कि…’, सीएम योगी को सीधा चैलेंज करने लगा शख्स, वीडियो हुआ वायरल

‘सुन लो हिन्दुओं, इतना मार-मारेंगे कि…’, सीएम योगी को सीधा चैलेंज करने लगा शख्स, वीडियो हुआ वायरल

‘सुन लो हिन्दुओं, इतना मार-मारेंगे कि…’, सीएम योगी को सीधा चैलेंज करने लगा शख्स, वीडियो हुआ वायरल
सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं. जिनसे सांप्रदायिक अशांति को बढ़वा मिलता है. इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके जरिए लोगों की धार्मिक भावनाएं भड़काने और उकसाने की कोशिश की जा रही है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक लोगों को सरेआम धमकी दे रहा है कि सड़क पर दुर्गापूजा का पंडाल मत लगाना वरना बहुत मारूंगा. इस शख्स का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने उत्तर प्रदेश पुलिस से मदद मांगी और इसके खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की है. अब पुलिस का कहना है कि यह मामला पुराना है लेकिन आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज करके आगे की कार्यवाही की जा रही है.

वायरल हुआ यह वीडियो जौनपुर का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक युवक कह रहा है, ‘हे आदित्यनाथ योगी, मेरी बात ध्यान से सुनना तुम तो हो मुख्यमंत्री. मैं ये कहता हूं खूब ध्यान से सुनना, तुम रोड पर नमाज नहीं पढ़ने दिए. इतना मेरी गर्ज नहीं है कि रोड पर नमाज पढ़ें, मस्जिद भर जाती है तब हम लोग रोड पर नमाज पढें. तुमने ऐसा किया कि हम लोग एक बार, दो बार मस्जिद में शिफ्ट बदलकर नमाज पढ़ लिए.’

 

 

 

 

शख्स ने शेयर करने को कहा

यह युवक आगे कहता है, ‘जैसे तुमने कहा कि रोड पर नमाज मत पढ़ना, दिक्कत होती है मुझको, वैसे ही तुम दुर्गा पूजा के दिन रोड पर दुर्गा पूजा मत लगवाना, हमको दिक्कत होती है. ये बात को ध्यान से सुन लेना, नहीं तो हम लोग ऐसा कर देंगे कि तुम लोगों की, रोड पर लगाने वाले को इतना मार-मारेंगे कि आने वाली नस्लें भी याद करेंगे. ये इतना शेयर करना मुसलमानों कि यह अंधभक्तों तक पहुंच जाए. योगी के पास यह बात पहुंच जाए.’
वीडियो हुआ वायरल

वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने इस पर कहा है, ‘सन्दर्भित प्रकरण पूर्व का है, जिसके सम्बन्ध में थाना बदलापुर पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर विवेचनात्मक कार्यवाही प्रचलित है.’ फिलहाल, इस युवक की पहचान नहीं हो पाई है कि वह कौन है और कहां का रहने वाला है. हालांकि, पुलिस के जवाब से यह स्पष्ट है कि मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर का ही है. 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply