जूस बेचने वाले शख्स का चेहरा ऋतिक रोशन से इतना मिलता-जुलता था कि वीडियो देख लोग इस सोच में पड़ गए कि आखिर ऋतिक रोशन कब से जूस बेचने लगे. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इस शख्स का नैन-नक्श काफी हद तक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से मिलता-जुलता है. यहां तक ​​कि उस शख्स की आंखें भी ग्रीन कलर की हैं.

ऋतिक रोशन का हमशक्ल बेच रहा जूस

Hrithik Roshan

तस्वीरों पर यूजर्स सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का डुप्लीकेट.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘फिल्म नहीं मिली तो जूस बेचने लगे.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘आइला, जादू सेम टू सेम.’ इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में इस जूस सेंटर का पता लिखा गया है और साथ में ‘यार सेम ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)’ लिखा गया है. वीडियो कैप्शन में लिखे पते के आधार पर यह जूस की दुकान महाराष्ट्र के सांगली जिले के एक पवन तासगांव का है. वीडियो को सोशल मीडिया के माध्यम शेयर कर रहे हैं.

वायरल वीडियो में दिखा शख्स महाराष्ट्र के सांगली जिले का

Hrithik Roshan

इस वीडियो को 68 लाख लोगों से ज्यादा ने देखा और 6 लाख लोगों से ज्यादा ने लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद सभी लोगों की जुबां पर सिर्फ एक ही सवाल है आखिर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जूस कब से बेचने लगे? वहीं कई लोग इस वीडियो को एडिटेड भी बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि यह किसी फिल्टर का कमाल है या फिर AI द्वारा इस वीडियो को एडिट किया गया है. बता दें इस वीडियो में वह शख्स (Hrithik Roshan) आम का शेक हाथ में लिए था लेकिन कैमरा जैसे ही उस आदमी के चेहरे पर जाता है. लोग उसे देख भौंचक्के रह जाते हैं.

जूस बेचने वाले शख्स का चेहरा हुबहू ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से मिल रहा है. शख्स को ऐसा लग रहा है जैसे ऋतिक रोशन खुद मैंगो शेक लोगों को पिला रहे हैं. आप देख सकते हैं कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जैसा दिखने वाला शख्स अपने हाथों में मैंगो शेक के गिलास पी रहा है और वह ग्राहकों को दे रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि जूस की दुकान में भीड़ लगी हुई है.

सोशल मीडिया यूजर्स बता रहें इस नकली ऋतिक

Hrithik Roshan

वायरल हो रहे इस वीडियो में जूस बेचने वाला शख्स मैंगो शेक तैयार करते नजर आ रहा है. इस वक्त कैमरे का फोकस मैंगो शेक पर था लेकिन कैमरा जैसे ही उस आदमी के चेहरे पर जाता है. लोग उसे देख भौंचक्के रह जाते हैं. जूस बेचने वाले शख्स का चेहरा हुबहू ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से मिल रहा है. शख्स को ऐसा लग रहा है जैसे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) खुद मैंगो शेक लोगों को पिला रहे हैं.