Ajab GazabIndia

सुबह सुबह छत पर रख दे ये चीज़ और फिर देखिये चमत्कार, होगी धन की बरसात….

सुबह सुबह छत पर रख दे ये चीज़ और फिर देखिये चमत्कार, होगी धन की बरसात….

 

अच्छी और रॉयल लाइफ जीने के लिए लोग हर तरह से कोशिश करते है की ज्यादा से ज्यादा पैसे कमा सके और उसके लिए लोग दिन दुना रात चौगुना मेहनत करते हैं। मगर फिर भी उतने पैसे नहीं कमा पाते की एक शानदार जीवन का आनंद उठा सके। आपको बताना चाहेंगे की अक्सर धन कमाने के लिए पूरा दिन इंसान घर से बाहर कड़ी धुप में मेहनत करता है, तो कोई अपने व्यवसाय में पूरे दिलो जान से काम करता है ताकि वह ज्यादा से ज्यादा धन कमा सके।

बता दे की बहुत से लोग मेहनत कर पैसे कमाते है वहीं कुछ ऐसे भी होते है जो धन कमाने के लिए अमूमन गलत रास्ता चुनते है और बहुत ही जल्दी अमीर बनाने की कोशिश करते है और ऐसा वो तभी कर पते है जब वो कोई गलत काम जैसे चोरी, लूट, या फिर छल से धन कमाने की जुगाड़ में रहते है। आपको बता दे की तरीका चाहे कैसा भी हो, हर किसी की सिर्फ एक ही चाहत होती है और वो है धन की चाहत।

बताना चाहेंगे कि मेहनत के साथ साथ कुछ टोटके ऐसे होते हैं जिसे करने से आपकी मेहनत का फल निश्चित रूप से मिलेगा तो आज हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे हैं करने से आपका अधूरा या बिगड़ता हुआ काम बन जाएगा और संभव है की आपके पास ढेरो पैसे भी आने लगे। सबसे पहले बताना चाहेंगे की तुलसी का पौधा तो आमतौर पर सभी घरों में होता है। आपको बता दे की प्रतिदिन शाम के वक़्त तुलसी के सामने दीपक जलाएं, इससे आपकी धन संबंधी समस्‍याएं खत्‍म हो जाएंगी।

आप चाहें तो सुबह सुबह सूर्य के उदय होने से पहले एक मुठ्ठी काली तिल छत पर फेंक दीजिए। बता दे की जैसे जैसे पक्षी आकर एक एक दाना खाते जाएंगे वैसे वैसे दरिद्रता भी खत्‍म होती जाएगी सब साथ ही जहां कहीं से भी रूके हुए पैसे है वो सब भी वापस आने लगते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply