Ajab GazabIndia

सुहागरात के अगले दिन थाने पहुंची दुल्हन फिर बताई पिछली रात की कहानी, पुलिस भी हैरान

सुहागरात के अगले दिन थाने पहुंची दुल्हन फिर बताई पिछली रात की कहानी, पुलिस भी हैरान

Uttarakhand News : सुहागरात के बाद अगले दिन दुलहन किसी को बिना बताये पुलिस थाने जा पहुंची और पीछली रात की कहानी बताई, दुल्हन की बात सुन कर पुलिस वाले भी हैरान रह गए | आइये विस्तार से जानते हैं क्या है ये मामला

New Delhi : उत्तराखंड के देहरादून में सुहागरात पर एक पति द्वारा कथित तौर पर सेक्स पावर और स्टेमिना बढ़ाने के लिए वियाग्रा (कामोत्तेजक दवा) खाकर नई नवेली दुल्हन के साथ संबंध बनाने और अननैचुरल सेक्स करने का मामला सामने आया है। पति की इस हरकत से तंग आकर पत्नी ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कराकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। पत्नी ने पति के साथ ही सास-ससुर और एक अन्य के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

जी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, देहरादून कोतवाली क्षेत्र में शादी की पहली रात ही पति ने कामोत्तेजक दवाई खाकर अपनी पत्नी के साथ जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाए। पीड़ित पत्नी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति के खिलाफ अप्राकृतिक संबंध बनाने समेत आईपीसी विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि उसकी शादी देहरादून निवासी युवक से हुआ था। महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए बताया कि शादी की पहली रात ही पति ने सेक्स पावर और स्टेमिना बढ़ाने वाली दवाई खाकर उसके साथ जबरन अननैचुरल सेक्स किया।

पीड़िता ने आगे आरोप लगाते हुए बताया कि कुछ दिन बाद वह मायके आ गई। मायके से लौटने के बाद जब वह फिर से ससुराल गई तो उसके पति ने दोबारा से उसकी इच्छा के विरुद्ध अप्राकृतिक संबंध बनाए। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो पति ने उसके साथ मारपीट की और उसको मानसिक तौर पर भी प्रताड़ित किया जाने लगा।

महिला ने बताया कि अपनी गृहस्थी बचाने को वह काफी दिन तक सब कुछ झेलती रही। हालांकि, जब स्थिति हद से बाहर हो गई तो उसने परेशान होकर शादी के महज 20 दिन बाद ही 27 फरवरी को अपना कलाई काटकर जान देने का प्रयास किया, लेकिन पति द्वारा अस्पताल में भर्ती कराए जाने से उसकी जान बच गई। हालांकि, इस दौरान उसने पत्नी को अपनी बातें किसी को भी बताने से मना किया।

पीड़ित महिला ने अब आरोपी पति के खिलाफ पुलिस को शिकायत देकर पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। इसके साथ ही पीड़िता ने पति और सास-ससुर पर दहेज लाने के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply