Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

सुहागरात के बाद नहाकर आई दुल्हन तो पति की निकली चीख, बोला-धोखा हुआ, तलाक लूंगा..

सुहागरात के बाद नहाकर आई दुल्हन तो पति की निकली चीख, बोला-धोखा हुआ, तलाक लूंगा..
सुहागरात के बाद नहाकर आई दुल्हन तो पति की निकली चीख, बोला-धोखा हुआ, तलाक लूंगा..
When the bride came after taking a bath after the wedding night, the husband screamed and said- I have been cheated, I will divorce you

Agra News : उत्तर प्रदेश के आगरा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। शादी के लिए लड़के को लड़की दिखाई गई, शादी में भी लड़के ने लड़की को देखा लेकिन जब वो दुल्हन बनकर घर में आई और मेकअप उतार कर सामने गई तो पति के होश उड़ गए। इसके बाद तो उसने अपनी पत्नी को ताने मारना शुरू कर दिया। कुछ ही दिनों में पति के तानों से पत्नी इस कदर परेशान हो गई कि सब कुछ छोड़कर मायके पहुंच गई और पति पर केस दर्ज करवा दिया। अब पति ने बताया कि उसके साथ धोखा हुआ है।

मामला आगरा परिवार परामर्श केंद्र से सामने आया है। साल 2022 में आगरा की रहने वाली एक लड़की की शादी आगरा के ही रहने वाले एक शख्स के साथ हुई, शादी बड़े धूमधाम से हुई लेकिन जब पत्नी सुसराल पहुंची तो उसका रंग देखकर पति परेशान हो गया। पति का कहना है कि जब मैं देखने गया था तब ये गोरी थी, इसकी आंखें भी ठीक थीं लेकिन ये तो सांवली है और आंखें भी छोटी-बड़ी हैं।

पति का यह भी कहना है कि फोटो में लड़की खूबसूरत दिखती थी लेकिन असल में ऐसी नहीं है। मेरे साथ धोखा हुआ है। इसी को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया और ये विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों के बीच तनाव पैदा हो गया। एक दिन तंग आकर पत्नी, पति को छोड़कर मायके आ गई और पति समेत ससुराल वालों पर दहेज और प्रताड़ना का केस दर्ज करवा दिया था।

पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि दोनों के बीच विवाद की असली वजह तो कुछ और ही है। दोनों को परिवार परामर्श केंद्र भेजा गया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच सुलह होने वाली है। परिवार परामर्श केंद्र पर दोनों को समझाया गया है और सुलह की पूरी संभावना है। बताया गया कि पति की सबसे बड़ी शिकायत यही है कि उसे धोखा दिया गया।

पति का कहना है कि मेकअप की वजह से पत्नी का रंग उसे दिखा ही नहीं और जब शादी के बाद देखा तो वह परेशान हो गया। इसी को लेकर जब पति, पत्नी पर आक्रोश व्यक्त करने लगा तो विवाद बढ़ गया। वहीं पत्नी ने कहा कि वह तानों से परेशान हो गई।

Leave a Reply