Ajab GazabIndia

सुहागरात पर कमरे से दो मिनट में ही लौट आई दुल्हन, दुल्हे की सच्चाई पता चलते ही उड़े होश, रोते-रोते बोली- उसका तो…….

सुहागरात पर कमरे से दो मिनट में ही लौट आई दुल्हन, दुल्हे की सच्चाई पता चलते ही उड़े होश, रोते-रोते बोली- उसका तो…….

 

सुहागरात पर कमरे से दो मिनट में ही लौट आई दुल्हन, दुल्हे की सच्चाई पता चलते ही उड़े होश, रोते-रोते बोली- उसका तो…….

फिरोजाबादः Bride Returned From Room on Suhagrat  ‘सुहागरात’ शब्द हर किसी का ध्यान अपनी ओर खूब खींचता है। शादी पहले कपल सुहागरात को लेकर कई सपने संजोता रहता है, लेकिन कभी-कभी शादी की पहली रात कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे रिश्ता तक टूटने की नौबत आ जाती है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। फिरोजाबाद जिले में एक नई नवेली दुल्हन के सपने शादी की पहली रात को ही टूट गए। पति की हरकत के बारे में मायके वालों को सूचना दी। मायके वाले अगले दिन ही ससुराल आ गए। परिजनों की लगातार मुलाकात और आपसी सुलह के लिए बैठकों के बाद अब मामला पुलिस तक पहुंच गया है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है-

Bride Returned From Room on Suhagrat  मिली जानकारी के अनुसार थाना जसराना के गांव मदनपुर निवासी युवती की शादी थाना ताजगंज आगरा के गांव बरौली अहीर निवासी शुभम के साथ हुई थी। पीड़िता ने बताया कि पिता ने शादी में 35 लाख रुपये खर्च कर धूमधाम से शादी की रस्में पूरी करने के साथ दान दहेज दिया था। वो विदा होकर पति के साथ गई, तो उसने आंखों में पति के साथ हंसी खुशी रहने के सपने संजो लिए थे, लेकिन ये सपने पहली रात को ही टूट गए।

पीड़िता ने बताया कि सुहागरात पर पति उसके नजदीक तक नहीं आया। पति ने कहा कि उसकी जबरन शादी की गई है। वो किसी ओर से प्यार करता है। इसके बाद उसने अपने मोबाइल में अपनी प्रेमिका की तस्वीर भी दिखाई। पति की बात सुन पहले तो नव विवाहिता के होश उड़ गए। इस दौरान पति ने उसके साथ अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी। सुहागरात पर पति ने हाथ छोड़ा तो विवाहिता ये सहन नहीं कर सकी। वो आधीरात को ही कमरे से रोते हुए बाहर निकल आई। ससुराल वालों ने भी उसकी कोई बात नहीं सुनी, तो उसने मायके वालों को सचूना दी। सूचना पर मायके वाले ससुराल आ गए। इस दौरान ससुराल पक्ष ने आश्वासन दिया कि आगे से कोई हरकत नहीं होगी। पीड़िता का आरोप है कि उसके बाद भी पति और ससुराल वालों के व्यवहार में कोई अंतर नहीं आया है।

पति के साथ सास, ननद एवं ननदोई द्वारा उसका शारीरिक एवं मानसिक शोषण किया जा रहा था। पति द्वारा दूसरी शादी करने की बात की जा रही है। इसी दौरान सास द्वारा ननद के नाम पर मकान का बैनामा करने का विरोध किया तो उसकी पिटाई लगाई गई। महिला ने पूरे मामले से अपने मायके पक्ष को अवगत कराते हुए एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई करने की मांग की। एसएसपी के निर्देश पर थाना जसराना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply