Ajab GazabIndia

सुहागरात पर दूल्हे ने मोबाइल में दिखाई फोटो, रोते-रोते बाहर आ गई दुल्हन, फिर जो हुआ…

सुहागरात पर दूल्हे ने मोबाइल में दिखाई फोटो, रोते-रोते बाहर आ गई दुल्हन, फिर जो हुआ…
सुहागरात पर दूल्हे ने मोबाइल में दिखाई फोटो, रोते-रोते बाहर आ गई दुल्हन, फिर जो हुआ…

किसी भी लड़के या लड़की के लिए शादी जिंदगी का सबसे खास दिन होता है. उससे भी खास होती है दूल्हा-दुल्हन के लिए सुहागरात. लेकिन क्या हो अगर सुहागरात के दिन अपने ही पार्टनर की काली सच्चाई पता लगे. किसी के लिए भी यह सदमे से कम नहीं होगा. ऐसा ही कुछ हुआ है उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में. यहां दूल्हे ने अपनी दुल्हनिया को सुहागरात के दिन अपने मोबाइल पर कुछ ऐसा दिखाया, जिससे उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई.

दुल्हन बेड से उतरी. रोते-रोते कमरे से बाहर आई. अपने ससुराल वालों को दूल्हे की करतूत बताई. आरोप है कि ससुराल वालों ने तब दुल्हन की एक न सुनी. फिर दुल्हन ने फोन करके अपने मायके वालों को बुला लिया. मायके वालों ने दूल्हे की हरकत पर ऐतराज जताया तो ससुराल वालों ने कहा कि आप निश्चिंत रहिए, वो आगे से ऐसा कुछ नहीं करेगा. किसी तरह सुलह हुई. लेकिन दूल्हा फिर भी नहीं सुधरा तो दुल्हन मायके लौट आई. अब उसने दूल्हे और ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है, जिसकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, जसराना के गांव मदनपुर निवासी युवती का रिश्ता ताजगंज आगरा के गांव बरौली अहीर निवासी शुभम के साथ-साथ हुआ था. दोनों के परिवरों की आपसी रजामंदी से शादी हुई. पीड़िता के मुताबिक, उसके पिता ने शादी में 35 लाख रुपये खर्च किए. धूमधाम से शादी की रस्में पूरी कीं और दहेज भी दिया. वह जिंदगी के नए सपने संजोकर पति के साथ ससुराल पहुंची. लेकिन सुहागरात पर ही उसके सपने चकनाचूर हो गए.

दुल्हन के पास नहीं आया पति

पीड़िता के मुताबिक, सुहागरात पर पति उसके पास भी नहीं आया. पति ने पीड़िता से अपने दिल की बात बताते हुए कहा कि यह शादी उसकी इच्छा से नहीं हुई है. वह किसी और लड़की से प्यार करता है. उसी से शादी करना चाहता है. हद तो तब हो गई जब उसने अपने मोबाइल में अपनी प्रेमिका की तस्वीर दुल्हन को दिखाई. पति की बात सुनते ही दुल्हन के पैरों तल जमीन खिसक गई. उसकी खुशियां और नई जिंदगी के सपने पलभर बिखर गए.

पति ने की मारपीट

पीड़िता का कहना है कि पति ने उसके साथ मारपीट भी की. सुहागरात पर पति के इस दुर्व्यवहार से वह अंदर तक टूट गई. आधी रात को ही कमरे से रोते हुए बाहर आई. ससुराल में किसी ने उसका साथ नहीं दिया. मायके वालों को बताया तो वे ससुराल आ धमके. हालांकि ससुराल पक्ष ने भरोसा दिलाया कि आगे से ऐसा कुछ नहीं होगा. पीड़िता का आरोप है कि आश्वासन के बावजूद उसके पति का व्यवहार नहीं बदला. थक-हारकर पीड़िता मायके लौट आई और अब एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई करने की मांग की है. एसएसपी के निर्देश पर थाना जसराना पुलिस ने ससुराल पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस केस की आगामी कार्रवाई जारी है

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply