Ajab GazabIndiaTrendingViral

सूखे कुएं में किसान को दिखी सोने जैसी चमक, नीचे उतरा तो नजारा देख चकराया….

सूखे कुएं में किसान को दिखी सोने जैसी चमक, नीचे उतरा तो नजारा देख चकराया….
सूखे कुएं में किसान को दिखी सोने जैसी चमक, नीचे उतरा तो नजारा देख चकराया….
A farmer saw something shining like gold in a dry well, when he went down he was stunned to see the sight

गया: गया में एक हैरान कर देने वाली घटना घटी है, जहां निरंजना नदी से शराब की खेप बरामद होने के कुछ ही दिन बाद अब एक सूखे कुएं से 1490 जिंदा कारतूस मिले हैं। यह घटना आंती थाना क्षेत्र के दुखी बीघा गांव की है। पुलिस ने बताया कि जिले में अवैध हथियारों और तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में यह कार्रवाई की गई है। बता दें, कुछ दिन पहले बोधगया के पास निरंजना नदी से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गई थी। अब उसी इलाके में एक सूखे कुएं से भारी मात्रा में कारतूस मिलने से हड़कंप मच गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दुखी बीघा गांव के खेत के कुएं में दिखी चमकती चीज
दुखी बीघा गांव में एक खेत के पास स्थित कुएं का पानी सूखने लगा था। तभी एक किसान को कुएं में सोने जैसी चमकती हुई कोई चीज दिखाई दी। शक होने पर उसने इसकी सूचना आंती थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कुएं की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान पुलिस को कुएं से एक बोरे में भारी मात्रा में कारतूस मिले।

कुएं से 7.62 एमएम बोर के 1490 जिंदा कारतूस बरामद
पुलिस ने बताया कि कुएं से 7.62 एमएम बोर के 1490 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। इतनी बड़ी मात्रा में कारतूस मिलने से पुलिस भी हैरान है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

मामले पर क्या कहना है एसएसपी का?
एसएसपी आशीष भारती ने बताया, ‘जिले के सभी थानों में अवैध हथियार और तस्करों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत सूचना मिलने के बाद आंती थाना की पुलिस ने कार्रवाई की है। कुएं से कारतूस बरामद मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।’ उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर इतनी बड़ी मात्रा में कारतूस कुएं में कैसे आए। क्या यह किसी हथियार तस्कर का काम है या फिर नक्सलियों से इसका कोई संबंध है? फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply