IndiaTechnology

सेकंड हैंड खरीदें Maruti Swift, ऐसी डील की देखते ही मन होगा खुश, कीमत काफी कम

सेकंड हैंड खरीदें Maruti Swift, ऐसी डील की देखते ही मन होगा खुश, कीमत काफी कम

Maruti Swift: नई मारुति स्विफ्ट को लांच कर दिया गया है। हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ आने वाली यह कार काफी ज्यादा माइलेज देती है और इसकी कीमत भी उतनी ज्यादा नहीं है। हालांकि जिन्हें 5 लाख से काम में मारुति स्विफ्ट खरीदने का अनुभव है।

उनके लिए यह कीमत थोड़ी ज्यादा हो भी सकती है। लेकिन 7 लाख की कीमत में मारुति स्विफ्ट काफी अच्छे ऑफर्स फीचर्स भी ऑफर करती है। जैसे कि इसमें इस बार कर एयरबैग दिए गए हैं।

इसके इंटीरियर को काफी लग्जरियस बनाया गया है। ऑटो एसी, इन्फोटेनमेंट सिस्टम, सीट बेल्ट रिमाइंडर आदि जैसे चीजों को मिलाकर यह एक काफी अच्छी कार बन जाती है। लेकिन 7 लाख की कीमत पर स्विफ्ट को खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं है। इसलिए आज हम आपके लिए सस्ते में स्विफ्ट खरीदने का ऑफर लेकर आए हैं।

स्विफ्ट खरीदने में 2 लाख भी नहीं लगेंगे

सेकंड हैंड मारुति स्विफ्ट खरीद कर आप अपने काफी पैसे बचा सकते हैं। आपको ₹200000 में भी स्विफ्ट मिल जाती है जो अच्छे कंडीशन में है। आप चाहे तो इसे कुछ सालों तक आराम से चला भी सकते हैं।

Carwale वेबसाइट पर 2013 मॉडल स्विफ्ट को 1,90,000 की कीमत में बेचा जा रहा है। यह कार 130000 किलोमीटर चल चुकी है। हालांकि साइट पर दी गई जानकारी की माने तो उसकी कंडीशन काफी अच्छी है। इसके मालिक ने समय पर इसकी सर्विसिंग करा इसका खूब ख्याल रखा है। आप टेस्ट राइड लेकर भी इसकी जांच कर सकते हैं।

Maruti Swift का सबसे अच्छा प्लान

ओएलएक्स पर भी 2015 मॉडल स्विफ्ट को बेचा जा रहा है, जिसकी कीमत 2,30,000 रुपए है। यह कीमत इतनी ज्यादा इसलिए है क्योंकि यह कर ₹65000 किलोमीटर चली हुई है। दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही व्हाइट कलर की है। दिखने में भी अच्छी लगती है। आप अपनी छोटी फैमिली के लिए इस कार को खरीद सकते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply