BollywoodIndia

सोनाक्षी सिन्हा की शादी के लिए पापा तो मान गए, बड़े भईया लव-कुश अभी भी हैं खफा!.

सोनाक्षी सिन्हा की शादी के लिए पापा तो मान गए, बड़े भईया लव-कुश अभी भी हैं खफा!.

 

पापा शत्रुघ्न ने भुलाई नाराजगी मम्मी पूनम भी हुई राजी शादी से 2 दिन पहले माँ पापा के साथ ससुराल पहुंची सोनाक्षी, लेकिन बहन के फंक्शन में नहीं आए दोनों बड़े भैया क्या लव कुश अभी भी है छोटी बहना से खफा लव कुश की गैरमौजूदगी ने खड़े किए ढेरों सवाल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर सिन्हा परिवार की नाराजगी की खबरें थमने का नाम नहीं ले रही है.

अब ये तो हर कोई जानता है कि बीते कुछ दिनों से लगातार यह खबरें आ रही थी की गैर धर्म में शादी करने के लिए सोनाक्षी के फैसले से सिन्हा परिवार के सदस्य खुश नहीं हैं बताया जा रहा था की मम्मी पापा से लेकर सोनाक्षी के दोनों जुड़वा भाइयों तक को इस रिश्ते से इन्जेक्शन है हालांकि बीते दिन एक अलग ही नजारा देखने को मिला जब बेटी के साथ ससुर से मुलाकात करने बीवी पूनम संग पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा.

शादी से सिर्फ 3 दिन पहले दोनों परिवारों का यू मिलना बॉलीवुड खबरों के बाजार में भी हलचल मच गया है इस फैमिली गेट टू गेदर में दोनों परिवारों के तमाम सदस्य शामिल हुए ये पहली बार था जब शत्रुघ्न सिन्हा अपने होने वाले दामाद ज़हीर इकबाल और उनके परिवार के साथ देखे गए तो इस मौके पर ससुर और दामाद की जबरदस्त बॉन्डिंग भी देखने को मिली.

नाराजगी की खबरों से उलट शत्रुघ्न सिन्हा अपने होने वाले दामाद ज़हीर इकबाल से खुशी खुशी मिलते नजर आए ससुर और दामाद की इस जोड़ी ने कैमरों को खूब पोज भी दिए तो जहीर की सासु माँ पूनम सिन्हा के चेहरे पर भी खुशी देखने को मिली अब ये नजारा देख हर कोई यही कह रहा है कि बेटी की खुशी में खुश हैं उनके मम्मी पापा ना पापा शत्रुघ्न को है बेटी की पसंद से नाराजगी.

और मम्मी पूनम भी इसे शादी के लिए खुशी खुशी हो गई है राजी लेकिन बावजूद इसके इन ढेरों सवाल खड़े कर गई है इस फैमिली गेट टू गेदर से दुल्हन की दोनों भाइयों की गुमशुदगी जी हाँ सोनाक्षी जब अपने मम्मी पापा के साथ अपने ससुराल पहुंची तो इस मौके पर उनके साथ दोनों भाई मौजूद नहीं दिखे बहन के ससुराल वालों से मिलने ना तो लव पहुंचे और ना ही बड़े भैया कुश बीवी तरुणा के साथ ये सिर्फ फैमिली गेट टू गेदर में शामिल हुए.

अब बहन के फंक्शन से लव कुश का गायब होना सवाल खड़े कर गया है लोगों का मानना है कि बेटी की खुशी के लिए शत्रुघ्न और पूनम ने तो अपने गिले शिकवे भुला दिए हैं लेकिन लवकुश अभी भी बहन से नाराज चल रहे हैं तभी तो नेटीजन्स लवकुश को लेकर अलग अलग सवाल पूछ रहे हैं एक शख्स ने कमेंट कर पूछा है लव कुश कहा है वो नहीं आये एक और ने लिखा है इसके दोनों भाई और भाभी नहीं आए.

एक और ने लिखा है मुझे लगता है कि शत्रुघ्न की रामायण में महाभारत चालू है एक ने तो ये भी लिख दिया की पापा मम्मी मान गए लेकिन भाई अभी भी नाराज है बता दें कि बीते दिनों ही ऐसी खबरें आई थीं कि गैर धर्म में शादी करने के फैसले से सोनाक्षी का परिवार खुश नहीं हैं उन्हें अपनी फैमिली का विरोध झेलना पड़ रहा है ऐसा भी कहा जा रहा था कि इस शादी में एक्ट्रेस के मम्मी पापा और भाई शामिल नहीं होंगे.

हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा पहले ही ये साफ कर चुके हैं की वो अपनी बेटी की खुशी में खुश है और उसकी शादी में जरूर शामिल होंगे और बीते दिन तो बेटी के ससुराल पहुँचकर शत्रुघ्न और पूनम सिन्हा ने इन खबरों पर विराम भी लगा दिया है हमें कमेंट करके जरूर बताएं

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply