Ajab GazabIndia

सोनाक्षी सिन्हा के पैदा होने से खुश नहीं थे शत्रुघ्न सिन्हा, इस हालत में पहुंचे थे अस्पताल, पत्नी को भी देखकर लगा था सदमा.

सोनाक्षी सिन्हा के पैदा होने से खुश नहीं थे शत्रुघ्न सिन्हा, इस हालत में पहुंचे थे अस्पताल, पत्नी को भी देखकर लगा था सदमा.

सोनाक्षी सिन्हा के पैदा होने से खुश नहीं थे शत्रुघ्न सिन्हा, इस हालत में पहुंचे थे अस्पताल, पत्नी को भी देखकर लगा था सदमा.

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में बस दो दिन बाकी हैं। ये जोड़ा 23 जून को शादी के बंधन में बंध जाएगा। बता दें कि सोनाक्षी ने सात साल तक जहीर को डेट किया उसके बाद एक साल से लिव-इन में रह रही थी। वहीं खबरें हैं कि सिन्हा परिवार सोनाक्षी की शादी से खुश नहीं है और इस शादी को लेकर कोई रिएक्शन भी नहीं दे रहा है। ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने एक हैरान करने वाला किस्सा शेयर किया था। एक्टर के मुताबिक, पत्नी पूनम सिन्हा को लगा कि बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के जन्म से वह दुखी हो गए थे। जबकि दुखी होने की वजह कुछ और थी।

Sonakshi Sinha के पैदा होने से दुखी थे शत्रुघ्न सिन्हा?

शत्रुघ्न सिन्हा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से शेयर करते रहते हैं। एक्टर ने साहित्य आजतक में बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के जन्म का किस्सा शेयर किया। एक्टर के मुताबिक,उनकी पत्नी को लगा कि वह बेटी पैदा होने से दुखी हैं। लेकिन दुखी होने की वजह कुछ और थी। उस समय वह पश्चिम बंगाल के आसनसोल में एक बंगाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, सोनाक्षी को देखने के लिए मुंबई के नानावती अस्पताल पहुंचे थे।
बड़ी दाड़ी और कीचड़ में लथपथ पहुंच गए थे अस्पताल

शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि वह उस दौरान गौतम घोष की फिल्म अंतरजली जतरा में चंडाल का रोल प्ले कर रहे थे। इस रोल में उन्हें दाढ़ी में दिखना था। जब वह बेटी को देखने अस्पताल गए थे, तो फिल्म वाले लुक में ही पहुंच गए थे। शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि क्लाइमैक्स की शूटिंग के बाद गौतम मेरे पास आए और गुड न्यूज सुनाई कि हमें बेटी हुई है। मैं उस वक्त कीचड़ से लथपथ था और लंबी दाढ़ी थी। फिल्म में मेरा लुक वैसा ही रखा गया था। मैं किसी तरह कोलकाता पहुंचा और वहां से फिर मुंबई, ताकि मैं अपनी बिटिया सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को देख सकूं।
Sonakshi Sinha के जन्म पर मां पूनम ने कही थी ये बात

शत्रुघ्न सिन्हा को इस हालत में देखकर पत्नी पूनम को लगने लगा कि वह खुश नहीं हैं क्योंकि उन्होंने लड़की को जन्म दिया है। पूरा फिल्मी सीन हो गया था। हम बहुत खुश थे। मैं काफी समय से बेटी के लिए प्रार्थना कर रहा था। जुड़वां बच्चों – लव और कुश के जन्म के बाद मैं एक बेटी चाहता था। मैंने उसे समझाया कि मैं सीधे फिल्म के सेट से आया हूं और मैंने दाढ़ी इसलिए नहीं बढ़ाई क्योंकि मैं नाखुश हूं।

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर की शादी की खबरें जबसे आई है तबसे ऐसा माना जा रहा है कि सिन्हा परिवार इस शादी से खुश नहीं है। शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी नाराजगी जताते हुए कहा था कि आजकल के बच्चे पूछते नहीं है इन्फॉर्म करते हैं। लेकिन बाद में उन्होंने कहा था कि वह शादी में आशीर्वाद देने पहुंचेंगे।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply