India

सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति की कुल संपत्ति आई सामने

सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति की कुल संपत्ति आई सामने

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा शाहिद इकबाल के साथ करने जा रही है शादी क्या आपको पता है कि सलमान खान की पार्टी में हुई थी सोनाक्षी और जहीर के बीच प्यार परवान चढ़ने की शुरुआत सोनाक्षी और जहीर को मिलाने में सलमान का है बड़ा हाथ और सोनाक्षी और जहीर की शादी में क्लोज़ फ्रेंड्स रिलेटिव्स के बीच सलमान भी होंगे हिस्सेदार.

कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला को मिला सोने का तोहफ़ा

चर्चा ये भी है ऐसे में आपको बता दें कि सोनाक्षी जो खुद 100 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं उनके होने वाले पति ज़हीर के बारे में बात करें तो उनकी सलाना इनकम के बारे में रिपोर्ट्स कहते हैं सिर्फ 2 करोड़ की वो मालिक है इंडिया 23 जून को सोनाक्षी ज़ाहिर की शादी पर हो रही है काफी ज्यादा ही दावों की चर्चा.

बॉलीवुड के सबसे अमीर खलनायक डैनी डेन्जोंगपा है करोड़ों की संपत्ति के मालिक

इस बीच गूगल पर दोनों के नेटवर्थ की सर्च की गई रिपोर्ट्स और ज्यादातर रिपोर्ट्स में सोनाक्षी के बॉयफ्रेंड और होने वाले उनके हस्बैंड उनसे ज्यादा अमीर नहीं है बताया गया सोनाक्षी की 100 करोड़ की संपत्ति के मालिक होने के दावे हुए हैं बांद्रा में उनका फोर बीएचके अपार्टमेन्ट है 2023 में उन्होंने खरीदा 14 करोड़ का.

Sonakshi Sinha's future husband's net worth revealed
Sonakshi Sinha’s future husband’s net worth revealed

इसके अलावा उनका एक और घर है 11 करोड़ का कार उनके पास बीएमडब्ल्यू सिक्स सीरीज है 75,00,000 की, 1.42 करोड़ की उनके पास मर्सिडीज़ बेंज 350 डी है तीसरी गाड़ी बीएमडब्ल्यू 18 है जिसकी कीमत 3,50,00,000 के आसपास है सोनाक्षी बॉलीवुड की हैयेस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक है 3 करोड़ उनकी फीस है.

कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर CM भगवंत मान ने ये क्या कह डाला

इसके अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट विज्ञापन से वो कमाती है वही आपको बता दें ज़हीर के पास की अगर संपत्ति की बात करें उनके पास सिर्फ 2 करोड़ के आसपास की अपनी कमाई संपत्ति है ब्रांड एंडोर्समेंट वो करते हैं 2.31 करोड़ तक उनकी जाती है जिसकी कीमत उनके पास वो मर्सिडीज बेंज क्लास है जिसकी कीमत 10.76,00,000 से शुरू होती है.

तो इतने ज्यादा फर्क होने के बावजूद प्यार में सोनाक्षी ने जहीर को अपना दिल अपनी जिंदगी सौंपने का लिया है फैसला फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

बेटी सोनाक्षी की शादी के ख़िलाफ़ उतरे शत्रुघ्न सिंहा का फूटा ग़ुस्सा

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply