India

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी में उनके परिवार के सदस्य शत्रुघ्न सिन्हा, पूनम सिन्हा, लव सिन्हा शामिल नहीं हुए

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी में उनके परिवार के सदस्य शत्रुघ्न सिन्हा, पूनम सिन्हा, लव सिन्हा शामिल नहीं हुए

क्या सोनाक्षी की शादी से खुश नहीं है परिवार बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस वक्त अपनी शादी को लेकर खबरों में बनी हुई है मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी को अपने बॉयफ्रेंड से जहीर इकबाल से शादी रचाने जा रही है लेकिन लगता है कि सोनाक्षी की शादी के लिए उनके परिवार की रजामंदी नहीं है.

कलकी 2898 एडी आधिकारिक ट्रेलर समीक्षा, प्रभास, कमल हसन, अमिताभ बच्चन

शत्रुघ्न सिन्हा के बाद अब सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा ने बयान दिया है उसे देखकर लग रहा है कि सोनाक्षी का परिवार उनकी शादी के लिए राजी नहीं हैं ई टाइम से शादी को लेकर लव सिन्हा से सवाल किया तो उन्होंने जो जवाब दिया उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे महंत सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी के सवाल पर लव ने कहा.

बुर्का पहनकर माधुरी दीक्षित ने छुपाया चेहरा, जानिए क्यों

मैं इस वक्त मुंबई से बाहर हूँ अगर ये छप रही खबरों के बारे में तो मेरा कोई कमेंट या इन्वॉल्वमेंट नहीं है मेरा इससे कोई लेना देना नहीं है मतलब ने सोनाक्षी शादी से किनारा कर लिया है इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने एक इंटरव्यू में कहा कि आजकल के बच्चे माँ बाप की सहमति नहीं लेते बस इन्फॉर्म करते हैं.

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Not Attend Her Family Shatrughan Sinha Poonam Sinha Luv Sinha
Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Not Attend Her Family Shatrughan Sinha Poonam Sinha Luv Sinha

अगर वो शादी हैं तो अपनी पत्नी के साथ बेटी और दामाद को शुरुआत में चले जाएंगे खबरें हैं कि 23 जून को मुंबई में जहीर और सोनाक्षी शादी करने जा रहे हैं इसमें करीबी लोग शामिल होंगे ये भी कहा जा रहा है कि लोकसभा इलेक्शन की वजह से ये शादी टाल दी गई थी जूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनाक्षी की एक दोस्त ने बताया है.

करीना के दूसरे बेटे ज़ेहांगीर ने ग़ुस्से में इस तरह मीडिया के उड़ाये होश

की उसे 23 जून की शाम का इनविटेशन मिला है शादी की डेट का जिक्र नहीं है उनकी जानकारी के मुताबिक दोनों की रजिस्टर्ड शादी हो चुकी है या 23 जून को होगी खबरें की सोनाक्षी की शादी का प्रोग्राम शिल्पा शेट्टी के रेस्ट्रॉन्ट बैस्टियन में होगा इसमें सलमान खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक के स्टार्स के पहुंचने की उम्मीद की जा रही है.

लोगों को बस सोनाक्षी के दुल्हन बनने का इंतजार है हालांकि इस शादी से सोनाक्षी का परिवार खुश नजर नहीं आ रहा वेल आप क्या कहेंगे इस पर हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

टल गई अब्दु रोजिक की शादी, 20 की उम्र में बसाने वाले थे घर

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply