Ajab GazabBollywoodIndia

सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के बाद कर दिया ऐसा काम, शत्रुघ्न का सिर शर्म से हो जाएगा नीचे, पिता होने पर…..

सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के बाद कर दिया ऐसा काम, शत्रुघ्न का सिर शर्म से हो जाएगा नीचे, पिता होने पर…..

सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के बाद कर दिया ऐसा काम, शत्रुघ्न का सिर शर्म से हो जाएगा नीचे

Sonakshi Sinha : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी रचाई थी. दोनों ने कोर्ट में जाकर रजिस्टर्ड मैरिज की थी. हाल फिलहाल कपल अपना हनीमून एंजॉय कर रहा है. इस बीच सोनाक्षी की प्रेग्नेंसी की अफवाहों का बाजार गर्म है. बता दें हनीमून पर जाने से पहले सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) और जहीर को हॉस्पिटल के बाहर देखा गया था.

जबकि लोगों ने कहा था कि वे दोनों शत्रुघ्न सिन्हा को देखने के लिए वहां गए थे. अब एक सूत्र ने सोनाक्षी की प्रेग्नेंसी की अटकलों पर बात की है. शादी के बाद एक्ट्रेस (Sonakshi Sinha) का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अस्पताल के बाहर नजर आ रही हैं. सोनाक्षी के साथ इस दौरान उनके नए-नवेले पति जहीर भी मौजूद रहें.

शादी के तुरंत बाद पति संग अस्पताल पहुंची सोनाक्षी

Sonakshi Sinha Pregnant

हाल ही में दोनों को अस्पताल के बाहर पैप्स ने स्पॉट किया था. जिसके बाद लोगों के बीच सोनाक्षी-जहीर को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में सोनाक्षी (Sonakshi Sinha Pregnant) और जहीर की सफेद मर्सिडीज को कोकिलाबेन अस्पताल से बाहर निकलते देखा गया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया और नेटिज़न्स ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) गर्भवती हो सकती हैं.

कुछ समय पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के उदाहरण देते हुए कहा गया था कि शादी के तुरंत बाद प्रेग्नेंसी की घोषणा करना कोई नई बात नहीं है. अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘हां, वह कोलिलाबेन अस्पताल में अपने (Sonakshi Sinha) पिता से मिलने गई थीं. लेकिन मेरे आंतरिक बॉलीवुड सूत्रों ने पुष्टि की है कि वह निश्चित रूप से गर्भवती हैं. इसलिए, शादी को चुपके से पूरा कर दिया गया.’

मीडिया में सोनाक्षी के प्रेग्नेंट होने की खबरें तेज

मीडियाकर्मी ने अकाउंट पर साझा किए गए वीडियो में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के बाहर एक सफेद रंग की मर्सिडीज भी जा सकती है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि इस मर्सिडीज में सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) और जहीर अस्पताल पहुंचे थे. लेकिन दोनों ने पैप्स को फोटोज देने से मना कर दिया था. सोनाक्षी-जहीर के इस वीडियो ने उनके फैंस के बीच खलबली मचा दी है.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर पिछले 7 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस के परिवार वाले इस शादी के लिए राजी नहीं थे. दोनों के प्यार के बीच धर्म की दीवार आ रही थी, इसके चलते सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) के भाई भी इस शादी में शामिल नहीं हुए थे.

सोनाक्षी-जहीर अपना हनीमून कर रहें हैं एन्जॉय

वहीं सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) और जहीर की शादी पर बवाल भी मचा था. इसका कारण दोनों का अलग-अलग धर्म से होना था. ऐसे में सोनाक्षी ने अपनी शादी की तस्वीरों पर किसी भी तरह के कमेंट से बचने के लिए फोटो का कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है. वहीं बीते दिन 2 जुलाई 2024 को सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने इंस्टा अकाउंट से अपनी और जहीर की कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं. एक फोटो में कपल एक-दूसरे के प्यार में डूबा हुआ नजारा आ रहा था. जबकि दूसरी तस्वीर में वे रोमांटिक तस्वीरें लेते हुए नजर आ रहे हैं.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply