Ajab GazabIndia

सोशल मीडिया सेंसेशन सीमा और सचिन जल्द लेंगे नई गाड़ी, यूट्यूब से करोड़ों की कमाई कर रहे हैं कपल, अब ये धंधा भी करेंगे शुरू

सोशल मीडिया सेंसेशन सीमा और सचिन जल्द लेंगे नई गाड़ी, यूट्यूब से करोड़ों की कमाई कर रहे हैं कपल, अब ये धंधा भी करेंगे शुरू

 

सोशल मीडिया सेंसेशन सीमा और सचिन जल्द लेंगे नई गाड़ी, यूट्यूब से करोड़ों की कमाई कर रहे हैं कपल, अब ये धंधा भी करेंगे शुरू

Sachin-Seema News : पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर सचिन मीणा के साथ रह रही हैं. ये प्यारे कपल (Sachin-Seema News) दोनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन दोनों की वीडियो वायरल होती रहती है. साथ ही इन दोनों की जोड़ी लोगों को खूब भाति है. साथ ही दोनों का यूट्यूब चैनल भी है जहां से भी ये दोनों खूब कमाई करते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित में जब एक इंटरव्यू के दौरान सचिन से उनके काम और कमाई को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अभी यूट्यूब ही चला रहे हैं, लेकिन आगे देखो कोई काम समझ आता है तो करेंगे. वैसे दुकान खोलेंगे. बता दें कि सचिन (Sachin-Seema News) का मिठाई की दुकान खोलने का आशय है.

सचिन और सीमा दोनों का रहें यूट्यूब से अच्छी कमाई

Sachin-Seema News

वहीं सीमा (Sachin-Seema News) अब फुलटाइम यूट्यूब पर काम कर रही हैं. यहां वे अपने पति सचिन के साथ वीडियो अपलोड करते रहती हैं. दोनों लोग मिलकर वीडियो बनाते हैं. जब से सीमा हैदर भारत आई हैं तब से वह इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. आए दिन ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. दोनों पति-पत्नी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. सीमा और सचिन की लवस्टोरी भारत समेत पूरे पाकिस्तान में भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

नई लक्ज़री गाड़ी खरीदने का बना रहे मन

Sachin-Seema News

वहीं सचिन और सीमा (Sachin-Seema News) को लेकर अब नई खबर सामने आई है. जिसमें वह दोनों अब नई गाड़ी लेने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि सचिन और सीमा जल्द ही एक लक्ज़री गाड़ी लेंगे जिसमें वह आराम से घूम सकें. हालाँकि अब तो सीमा को भारत आए कईं महीनें हो गए हैं. इस बीच सीमा पूरी तरह से देसी-तरीकों में ढली चुकी हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर पूजा करती भी नजर आती हैं. उन्होंने सचिन से शादी के बाद हिंदू धर्म भी अपना लिया. पिछले साल सीमा ने सचिन के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा था. जिसमें सचिन ने उन्हें तोहफे के तौर पर मंगलसूत्र बनवाकर दिया था.

पाकिस्तान से आई सीमा अब हिन्दू धर्म अपना चुकी है

Sachin-Seema News

इस पर सीमा हैदर (Sachin-Seema News) का कहना था कि यूट्यूब से बहुत अच्छी कमाई हो रही है. सीमा ने कहा कि मैं ही सचिन को काम नहीं करने दे रही हूं. सचिन ने कुछ करने को लेकर दो बार बात कही थी लेकिन मैं काम पर नहीं भेज रही हूँ. सीमा ने कहा कि हमारे चैनल को खतरा हो जाएगा अगर वो बाहर काम करने चले जाते है. सचिन हमारे चैनल का मुख्य किरदार है.

कभी-कभी तरह-तरह की खबरें चलती रहती हैं इस वजह से डर बना रहता है. खबर है कि सीमा की प्रेग्नेंसी को लेकर भी खबरें चल रही हैं. इस पर सीमा हैदर ने कहा कि सभी को जल्द ही पता चल जाएगा. हमारे लिए खुशियाँ लेकर आने वाला है.

यूट्यूब से अच्छी कमाई कर रहे हैं सीमा और सचिन

Sachin-Seema News

बता दें सीमा और सचिन (Sachin-Seema News) ने पहले यूट्यूब पर अपना चैनल बनाया था. तब से लोगों के मन में एक सवाल था कि इससे सचिन और सीमा ने यूट्यूब से कितना कामया किया होगा. यूट्यूब और इंस्टाग्राम से कमाई से सचिन ने अपना घर लिया है. जिसमें वह और उनकी पत्नी वहां शिफ्ट हो गए हैं. मीडिया को दिए गए एक साक्षात्कार में सचिन और ने बताया था कि यूट्यूब से उनकी अच्छी कमाई हो रही है और सचिन ने कहा था कि वह एक मिठाई की दुकान खोलना चाहते हैं.

इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply