AutomobileIndia

स्कूटर सेक्टर में तांडव मचा रही TVS Ntorq 2024, कीमत एक्टिवा से भी कम 1

स्कूटर सेक्टर में तांडव मचा रही TVS Ntorq 2024, कीमत एक्टिवा से भी कम 1

TVS Ntorq 2024: स्कूटर तो कई सारे है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताने वाले है जो आपको लगभग हर मामले में पसंद आने वाला है. इस में दिए गए फीचर्स और इस में दिया गया इंजन भी कुछ कम नहीं है. जिस स्कूटर की बात हम कर रहे है उस स्कूटर का नाम है TVS Ntorq. चलिए आपको इसके दिए फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

अब आते है फीचर्स पर. बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस TVS Ntorq स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको इस में ड्रम ब्रेकर के साथ डिस्क ब्रेक दिया गया है. आपको इस में दिए गए है फीचर्स थोड़ा अलग हो सकता है. आपको इस स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट टीएफटी डिस्पले नई एलइडी हैडलाइट नाइट टेल लाइट जैसे कई सारे फीचर्स दिए गए है. यही नहीं आपको इस स्कूटर में स्टार्ट स्टॉप बटन और इंजन इग्निशन सिस्टम के साथ साथ स्कूटर में साइड मिरर व्यू भी दिया गया है. आपको इस स्कूटर का डिज़ाइन बहुत ही स्टाइलिश लगने वाला है.

इंजन

बात अगर इंजन की करें तो आपको इस TVS Ntorq में मिलने वाला इंजन भी कम नहीं है. आपको इस में 125 सीसी का दमदार इंजन दिया गया है. आपको ये स्कूटर दमदार इंजन के वजह से 50 किलोमीटर प्रति लीटर तक का शानदार माइलेज भी देता है. आपको इसमें 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड दी जाती है. यही नहीं आपको इस में bs6 टेक्नोलॉजी वाला इंजन मिलता है.

कीमत

अब आते है कीमत पर. बात अगर इस के कीमत की करें तो आपको ये स्कूटर बहुत ही अच्छा परफॉरमेंस देती है. यही नहीं ये स्कूटर आपको टॉप स्पीड भी भी देती है. इतना कुछ होने के बावजूद ये स्कूटर आपको बजट में मिलने वाला है. इस स्कूटर की शुरूआती कीमत ₹70000 रुपए है. यही नहीं आपको इस स्कूटर के टॉप वैरियंट की कीमत लगभग 80 हजार रुपए रखी गयी है. आप चाहे तो आप इस स्कूटर को मात्र 64000 के डाउन पेमेंट के साथ आसानी से खरीद सकते हैं.

 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply